Wednesday 15 January 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर पैट्रोल वैन की महिला पुलिस कर्मियों ने करोल बाग मेट्रो स्टेशन से एक स्नैचर को धरदबोचा।

15 जनवरी 2020

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कार्यालय से जानकारी मिली,14 जनवरी 2020 को लगभग पौने पाँच बजे, महिला हैडकांस्टेबल, प्रीति शर्मा, महिला कांस्टेबल सांग्य और महिला कांस्टेबल सहित पीसीआर ऑल महिला स्टाफ मोबाइल पेट्रोल वैन (AWMPV) ड्राइवर,अनीता नई दिल्ली के करोल बाग मेट्रो स्टेशन पर मौजूद थीं।
उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति के पीछे दौड़ रहा है।  इसका अवलोकन करते हुए, AWMPV महिला पुलिसकर्मी हरकत में आए और संदिग्ध व्यक्ति का पीछा किया। पुलिस का पीछा करते हुए देखकर संदिग्ध व्यक्ति ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ने में कामयाब रहे। इस बीच शिकायतकर्ता प्रशांत शर्मा ने मौके पर आकर जानकारी दी कि गिरफ्तार व्यक्ति ने मेरा मोबाइल फोन छीन लिया था, जब वह मेट्रो स्टेशन, करोल बाग के पास बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहा था।

पकड़े गए आरोपी की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से छीना हुआ मोबाइल फोन बरामद हुआ।  पकड़े गए आरोपी की पहचान राहुल तोमर उम्र 22 वर्ष पहाड़गंज, नई दिल्ली के रूप में हुई। मोबाइल पैट्रोल वैन के महिला स्टाफ ने एक सेल्फ कॉल किया। पुलिस स्टेशन करोल बाग की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। बरामद स्नैच मोबाइल फोन के साथ शिकायतकर्ता और गिरफ्तार स्नैचर को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। थाना करोल बाग में मामला दर्ज किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...