Thursday 2 January 2020

अवैध शराब के साथ दो तस्कर, पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ के शिकंजे में।

2 जनवरी 2010

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ़ ने अवैध शराब के साथ दो आरोपी तस्करो को किया गिरफ्तार घटना, 01 जनवरी 2020 को दिन के लगभग 12 बजे,के आसपास एएसआई भजनी राम, हैडकांस्टेबल महेश और हैडकांस्टेबल ड्राइवर कुंवर सिंह सहित पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी दिल्ली के राजोकारी बॉर्डर पर अपनी ड्यूटी कर रहे थे।
मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने देखा कि सड़क के गलत हिस्से पर दो लड़के 02 अपाचे मोटरसाइकिलें की सवारी करके गलत रास्ते से आ रहे थे। उनकी गतिविधियों को देखते हुए, मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने उन्हें जाँच के लिए रोका, फ्रिस्किंग करने पर दोनों  मोटरसाइकिल पर दो भारी बैग ले जाते हुए पाया गया। चैकिंग से पता चला कि आरोपियों के पास से 500 क्वार्टर अवैध शराब (-संतरा नंबर 1) बरामद की दोनों आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी व्यक्ति (1) चंदन उम्र 22 साल के  (2) विभीषण उम्र 19 वर्ष  गली नंबर 16  रंगपुरी, महिपालपुर, दिल्ली।

पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन पुलिस कर्मियों ने एक सेल्फ कॉल किया। और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मोटरसाइकिल के साथ बरामद अवैध शराब के साथ दोनों आरोपियों को उनके हवाले कर दिया गया। इस संबंध में,पुलिस स्टेशन वसंत कुंज साउथ में दिल्ली आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। अभियुक्त चंदन को पहले भी आबकारी अधिनियम के एक मामले में शामिल पाया गया था।

डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कार्यालय से जानकारी देते हुए। इस सम्बंध में पीसीआर स्टाफ ने दो शराब तस्करो को गिरफ्तार करके और अवैध शराब के 500 क्वार्टर को बरामद करके सतर्कता, अवलोकन, कर्तव्य के प्रति समर्पण और व्यावसायिकता प्रदर्शित की है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...