Monday 13 January 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ़ द्वारा दो स्नैचरो को मोबाइल फोन और मोटरसाइकिल सहित धरदबोचा।

13 जनवरी 2020

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

डीसीपी शरत कुमार सिन्हा,पीसीआर कार्यालय से जानकारी देते हुए,12 जनवरी 2020 को लगभग शाम छः बजे,के आसपास पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी जिसमें एएसआई सदन कुमार, कांस्टेबल.सुनील कुमार और कांस्टेबल ड्राइवर,राकेश अपने बेस पॉइंट यानी डीडीए फ्लैट्स Pkt-11 JJ कॉलोनी बवाना के पास मौजूद थे। दो व्यक्ति पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के पास आए और पीसीआर पुलिस कर्मियों से संपर्क किया। और बताया कि काले रंग की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर दो लड़कों ने उनका मोबाइल फोन और नकदी लूट ली थी।
पीसीआर स्टाफ ने उन्हें एमपीवी में बिठा लिया और शिकायतकर्ता के कहने पर भागे गए आरोपियों के रास्ते की दिशा की और संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी। जेजे कॉलोनी के पास तलाशी अभियान के दौरान,बवाना शिकायतकर्ता ने एक मोटरसाइकिल की ओर संकेत किया। पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन को देखते हुए संदिग्धों व्यक्तियों ने भागने की कोशिश की लेकिन आरोपियों का पीछा करने के बाद पीसीआर स्टाफ ने उन्हें पकड़ने में कामयाब रहे।  

आरोपी व्यक्तियों की पहचान 1. चमन,आयु 27 वर्ष, गांव होलांबी कलां, दिल्ली और (2.) बिजेन्द्र आयु 37 वर्ष आनंद कॉलोनी, आनंद सिनेमा,सोनीपत के पास के रूप में की गई। मोटरसाइकिल,नकदी और बरामद मोबाइल फोन के साथ आरोपी व्यक्तियों को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। इस संबंध में,पुलिस स्टेशन एनआईए, नई दिल्ली में दर्ज की गई है।  

पीसीआर स्टाफ ने सतर्कता, अवलोकन की गहरी भावना, व्यावसायिकता को दो लुटेरों को पकड़कर और मोबाइल फोन छीनकर प्रदर्शित किया है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...