Monday 20 January 2020

एक स्नैचर मोबाइल सहित, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन स्टाफ के शिकंजे में।

20 जनवरी 2020

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली:डीसीपी शरत कुमार सिन्हा,पीसीआर कार्यालय से जानकारी मिली,19 जनवरी 2020 को, लगभग दिन के 01 बजे,एएसआई सुरेश सिंह, हैडकांस्टेबल सतबीर No.7720/PCR और कांस्टेबल ड्राइवर विनोद सहित पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी आजाद पुर बस टर्मिनल के पास गश्त कर रहे थे। तभी पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने देखा कि एक संदिग्ध व्यक्ति डीटीसी बस में सवार एक व्यक्ति से मोबाइल फोन छीनने की कोशिश कर रहा था।
पुलिसकर्मि तुरंत हरकत में आ गए और कथित व्यक्ति का पीछा करने लगे। और बहुत पीछा करने के बाद, पीसीआर एमपीवी के पुलिस कर्मियों ने उसे धरदबोचा। इस बीच शिकायतकर्ता श्याम भी मौके पर पहुंचा और स्टाफ को जानकारी दी कि जब वह बस में सवार हुआ था,तब गिरफ्तार व्यक्ति ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया था। आरोपी की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से छीना गया मोबाइल फोन बरामद हुआ।

पकड़े गए व्यक्ति की पहचान मनोज उर्फ सनोज उम्र 22 वर्ष के रूप में की गई। S/O सुभाष कुमार, लाल बाग, आदर्श नगर, दिल्ली। पुलिस कर्मियों ने एक सेल्फ कॉल किया। और स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची।  मोबाइल फोन छीनने के साथ शिकायतकर्ता और गिरफ्तार आरोपी को थाना मॉडल टाउन की स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। इस संबंध में मामला थाना मॉडल टाउन में दर्ज किया गया है।  आरोपी को पहले भी थाना अशोक विहार में शामिल पाया गया था।

पीसीआर स्टाफ ने सतर्कता,दिखाते हुए एक स्नैचर को गिरफ्तार करके और एक स्नैच मोबाइल को पुनर्प्राप्त करके अपने कर्तव्य की भावना प्रदर्शित की है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...