Thursday 16 January 2020

दिल्ली पुलिस थाना मॉडल टाउन के पुलिस कर्मियों द्वारा गिरफ्तार किए गए दो कार-जैकर्स। आरोपियों के कब्जे से लूटी गई वैगन आर कार बरामद की।

17 जनवरी 2020

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली:15/16 जनवरी 2020 की आधी रात को,पुलिस स्टेशन मॉडल टाउन के क्षेत्र में अपराधियों की आवाजाही के बारे में गुप्त सूचना मिली थी,जिस पर एसआई शिव कुमार, एएसआई उपेंद्र सिंह, एएसआई संजय सेन, कांस्टेबल गौरव और कांस्टेबल, कपिल, मॉडल टाउन एसीपी की निगरानी में एसएचओ मॉडल टाउन की अगुवाई में टीम का गठन किया गया।
टीम ने शनि मंदिर,कल्याण विहार मॉडल टाउन, के पास जाल बिछाया। लगभग साढ़े बारह बजे,के आसपास एक वैगन आर कार, नंबर DL01-R टीबी 6356 को किंग्सवे कैंप की तरफ से आते हुए। टीम ने देखा। पुलिस कर्मियों ने चैकिंग के दौरान उक्त कार से दो व्यक्तियों को पकड़ा, जिनकी पहचान (1) मोहसिन उम्र 22 वर्ष, सुभाष पार्क, खोड़ा कॉलोनी, गाजियाबाद, यू.पी.के रूप में की गई। (2)विनय कुमार,उम्र 25 वर्ष जिला,फरीदाबाद हरियाणा, पूछताछ के दौरान, उक्त कार और उनके कब्जे से एक मोबाइल फोन, लूट की वारदात की एफआईआर पुलिस स्टेशन सदर बल्लभगढ़, फरीदाबाद, हरियाणा।

निरंतर पूछताछ के दौरान,आरोपियों ने खुलासा किया कि उन्होंने उक्त वैगन आर कार को गाजीपुर से 12 जनवरी 2020 को बुक किया और फरीदाबाद में कार के साथ ड्राइवर को लूट लिया। टीम ने उपरोक्त दो आरोपी व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और लूटी गई वैगन आर कार और मोबाइल को जब्त कर लिया। इस संबंध में संबंधित पुलिस स्टेशन को सूचना भेज दी गई है। इसके अलावा, इस मामले की जांच जारी है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...