Saturday 4 January 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन, के पुलिस कर्मियों ने एक स्नैचर को धर दबोचा।

4 जनवरी 2020

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन स्टाफ़ द्वारा एक स्नैचर को किया गिरफ्तार, घटना 3 जनवरी 2020 की रात लगभग साढ़े नो बजे  एसआई प्रेम चंद, हैडकांस्टेबल (G/M) विजय सिंह और एएसआई ड्राइवर परसुराम, नई दिल्ली जामा मस्जिद,गेट नम्बर 3 पर ड्यूटी पर मौजूद थे।
उन्होंने देखा कि कुछ लोग एक युवक के पीछे भाग जा रहे थे जो काले रंग की मोटर साइकिल चला रहा था। स्थिति का आकलन करते हुए, पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन पुलिस कर्मि हरकत में आए और संदिग्ध व्यक्ति का पीछा किया और दरियागंज की तरफ उसे पकड़ने में कामयाब रहे। इस बीच, दिल्ली के गांधी नगर के एक युवक उम्र 18 साल पता रघुवरपुरा के कॉलर भी मौके पर पहुंचा और कहा कि उनका विवो ब्लैक कलर का मोबाइल फोन बुखारा होटल, जामा मस्जिद के इन युवाओं ने छीन लिया है।

आरोपी युवक की पहचान मो, कामरान आयु 22 वर्ष पता बल्ली मारन, दिल्ली। आरोपी के कब्जे से छीना गया मोबाइल फोन भी बरामद किया गया। पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ ने इस संबंध में एक सेल्फ-कॉल किया। पुलिस स्टेशन जामा मस्जिद की स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची।  फोन करने वाले व्यक्ति और आरोपी को उसकी मोटर साइकिल और बरामद मोबाइल फोन के साथ स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। इस संबंध में, थाना जामा मस्जिद, नई दिल्ली में मामला दर्ज की गई। पकड़े गए आरोपी मो, कामरान डकैती के 01 और आपराधिक मामले में पहले भी शामिल पाया गया था।

डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कार्यालय से जानकारी देते हुए, पीसीआर  पुलिस कर्मियों ने सतर्कता, अवलोकन की गहरी भावना, व्यावसायिकता को एक स्नैचर को पकड़ने और स्नैच मोबाइल को पुनर्प्राप्त करके प्रदर्शित किया है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...