Friday 17 January 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने रात के समय संकट में एक महिला की मदद की गई।

17 जनवरी 2020

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा,पीसीआर कार्यालय से जानकारी दी,16/17 जनवरी 2020 की रात लगभग साढ़े बारह बजे, एएसआई विनोद कुमार और कांस्टेबल ड्राइवर सुरेन्द्र सिंह को पीसीआर कॉल मिली, महिला कॉलर्स ने बताया कि उसकी कार से पेट्रोल निकल गई। और वह द्वारका फ्लाईओवर के पास सड़क के बीच में थी।  इस पर मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिसकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और महिला कॉलर से मुलाकात की।महिला कॉलर ने मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ को बताया कि वह नोएडा से वापस अपने घर लौट रही थी। की द्वारका फ्लाईओवर के पास पहुंची और रुकने के बाद देखा कि उसकी कार से पेट्रोल निकल गया। मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने परेशानी के  समय के दौरान महिला की भलाई सुनिश्चित करने के लिए रात में जांच अधिकारी को मौके पर बुलाया।

पुलिस कर्मियों ने पास के पेट्रोल पंप से पेट्रोल लिया और महिला की कार को ईंधन भरवाया। इस बीच, उनके पति भी मौके पर पहुंचे। दंपति ने मदद के लिए मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों को एक आभार व्यक्त किया।

पीसीआर स्टाफ ने विषम समय के दौरान एक संकटग्रस्त महिला की मदद करके सतर्कता,अपने कर्तव्यनिष्ठा का पालन किया जो दिल्ली पुलिस के आदर्श वाक्य "महिला सुरक्षा, हमारी प्राथमिकता" को बनाए रखता है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...