Thursday 23 January 2020

बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद करके दिल्ली पुलिस पीसीआर पुलिस कर्मियों की धर पकड़ जारी है।

23 जनवरी 2020

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली:डीसीपी शरत कुमार सिन्हा,पीसीआर कार्यालय से जानकारी मिली,की 22 जनवरी 2020 की रात लगभग ग्यारह बजे, पीसीआर "प्रखर" मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ में हैडकांस्टेबल दिनेश कुमार, कांस्टेबल कुलदीप और कांस्टेबल ड्राइवर प्रदीप दिल्ली के लाडपुर गांव के विवेकानंद स्कूल के पास ड्यूटी पर मौजूद थे।
उन्होंने अपने बेस पॉइंट की तरफ सड़क पर तेज गति से आ रही No, DL-3C AQ -0712 नम्बर वाली एक एक्सेंट कार को देखा। हालांकि, जब कार चालक ने पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ की उपस्थिति पर ध्यान दिया, तो उसने कार को और तेज कर दिया। इससे मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों को शक यानी संदेह हुआ।
मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने तरन्त साहस दिखाया और संदिग्ध कार का पीछा किया। काफी दूर पीछा करने के बाद एमपीवी स्टाफ ने कार को रोक लिया। खुद को घिरता देख चालक ने कार छोड़कर और अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों में भागने में कामयाब हो गया। उक्त कार की तलाशी लेने पर अवैध शराब 3500 क्वार्टर, 70 पेटी बरामद हुई।

स्टाफ ने एक सेल्फ कॉल किया गया। बरामद अवैध शराब के साथ पुलिस स्टेशन कंझावला की स्थानीय पुलिस को सौंप दी गई।  मामला दिल्ली आबकारी अधिनियम थाना कंझावला I/C प्रखर MPV के बयान पर पंजीकृत किया गया था।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...