Friday 17 January 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद कर और कार भी जब्त की।

17 जनवरी 2020

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा,पीसीआर कार्यालय से मिली जानकारी,17 जनवरी 2020 की रात लगभग 3:25 बजे, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी कांस्टेबल पंकज कुमार और कांस्टेबल ड्राइवर राकेश पीवीसी बाजार, टिकरी बॉर्डर, दिल्ली के पास गश्त कर रहे थे। उन्होंने देखा कि सिल्वर कलर की वैगन आर कार न,डीएल -2 एफईएल -0040 जोकी तेज रफ्तार से आ रही थी।  हालांकि,जब चालक ने पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन की उपस्थिति पर ध्यान दिया,तो उसने कार को और तेज कर दिया। इससे एमपीवी पुलिस कर्मियों के मन में संदेह पैदा हुआ।
पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने तरन्त सतर्कता दिखाते हुए। संदिग्ध कार का पीछा किया और सहायता के लिए पास के एमपीवी को एक संदेश भी भेजा सहायता के लिए कॉल प्राप्त करने पर हैडकांस्टेबल दया राम और कांस्टेबल ड्राइवर प्रमोद क्षेत्र के एक अन्य पीसीआर एमपीवी उनकी मदद के लिए दौड़े और कार का पीछा करना शुरू कर दिया और सामने की तरफ से कवर दिया। काफी पीछा करने के बाद मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने कार को रोक लिया।
खुद को घिरता देख चालक ने कार छोड़ दी और अंधेरे का फायदा उठाकर टिक्करी गांव की गलियों में भागने में कामयाब रहा। उक्त कार की तलाशी लेने पर देशी शराब के 500 क्वार्टर सहित 10 पेटी बरामद हुई। स्थानीय पुलिस को एक सेल्फ कॉल किया गया। बरामद अवैध शराब सहित कार पुलिस स्टेशन मुंडका की स्थानीय पुलिस को सौंप दी गई। मामला दिल्ली आबकारी अधिनियम थाना मुंडका पंजीकृत किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...