Tuesday 14 January 2020

ऑटो रिक्शा चोर पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ की गिरफ्त में।

13 जनवरी 2020

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर 
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा,पीसीआर कार्यालय से जानकारी मिली। कि 13 जनवरी 2020 को दिन के साढ़े बारह बजे, एएसआई बृजेश, महिला कांस्टेबल,सविता और एएसआई करमवीर सहित पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी करावल नगर चौक पर मौजूद थे। एक व्यक्ति जिसका नाम सतीस चंदू नगर,दिल्ली का रहने वाले ने पीसीआर स्टाफ से संपर्क किया।  और सूचित किया कि उनके ऑटो कुछ समय पहले कोई DL-1RV-3384 चोरी कर ले गया।
मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों उस व्यक्ति को एमपीवी में बिठा लिया। और आस-पास के क्षेत्र में ऑटो की खोजबीन शुरू कर दी। जब वे वीर सावरकर अस्पताल के पास पहुँचे,तो शिकायतकर्ता ने एक ऑटो-रिक्शा को अपने चोरी-हुए, ऑटो-रिक्शा के रूप में सड़क पर चलते हुए देखा,ओर इशारा किया।

पीसीआर स्टाफ ने फौरन कार्रवाई करते हुए हरकत में आए और ऑटो का काफी पीछा किया गया। आखिरकार ऑटो-लिफ्टर पकड़ने में कामयाब रहे। आरोपी की पहचान मोसिन उम्र 27 वर्ष, पता अंकुर एन्क्लेव, दिल्ली के रूप में की गई थी। एमपीवी स्टाफ ने एक सेल्फ कॉल किया।  थाना करावल नगर की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची।  बरामद चोरी की गई ऑटो-रिक्शा के साथ ऑटो-लिफ्टर,और शिकायतकर्ता को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। थाना करावल नगर में मामला दर्ज किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...