Monday 27 January 2020

पीसीआर प्रखर वैन के पुलिस कर्मियों ने बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद की।

27 जनवरी 2020

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस, DCP शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कार्यालय से जानकारी देते हुए, 26 जनवरी 2020 को लगभग रात पौने दस बजे,पीसीआर "प्रखर" मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ जिसमें हैडकांस्टेबल मुकेश कुमार, कांस्टेबल मोहित और हैडकांस्टेबल ड्राइवर जगत, दिल्ली के सवादा गांव के पास ड्यूटी पर मौजूद थे।
पीसीआर स्टाफ ने देखा अपने बेस पॉइंट की ओर सड़क पर तेज गति से आ रही, डीएल -4C AG -5248 नम्बर की एक एक्सेंट कार को देखा। हालांकि, जब चालक व्यक्ति ने पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों की मौजूदगी पर ध्यान दिया, तो उसने कार को और तेज कर दिया।
पीसीआर MPV पुलिस कर्मियों को मन में संदेह पैदा हुआ।  मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने तरन्त कार्रवाई करते हुए। संदिग्ध कार का पीछा किया। काफी पीछा करने के बाद एमपीवी स्टाफ ने गौशाला,सवादा गांव के पास कार को रोका, खुद को घिरता देख, चालक ने कार छोड़ दी और अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों में भागने में कामयाब रहा।

स्टाफ ने उक्त कार की तलाशी लेने पर देशी 1894 क्वार्टर यानी 38 बॉक्स अवैध शराब और 180 बॉटल बीयर की 15 बॉक्स बरामद हुई। स्टाफ द्वारा एक सेल्फ कॉल किया गया। बरामद अवैध शराब के साथ पुलिस स्टेशन कंझावला की स्थानीय पुलिस को सौंप दी गई। मामला दिल्ली आबकारी अधिनियम थाना कंझावला, I/C "प्रखर" MPV के बयान पर पंजीकृत किया गया था।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...