Thursday 16 January 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने सतर्कता दिखाते हुए, कार सहित बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद की।

16 जनवरी 2020

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कार्यालय से मिली जानकारी 15 जनवरी 2020 की रात लगभग 11:50 बजे,पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ में हैडकांस्टेबल कुलदीप, कांस्टेबल अरविंद और कांस्टेबल ड्राइवर कृष्ण, गेट नंबर 4, इंडस्ट्रियल एरिया समईपुर बादली के पास ड्यूटी पर मौजूद थे। उन्होंने देखा कि एक सिल्वर ग्रे रंग की सैंट्रो कार है जोकी अपने बेस प्वाइंट की ओर सड़क पर तेज गति से आ रही है।  हालांकि,जब कार चालक ने पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन की उपस्थिति पर ध्यान दिया,तो उसने कार को और तेज कर दिया।इससे मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों को शक हुआ। एमपीवी पुलिस कर्मियों ने तरन्त कार्रवाई करते हुए। संदिग्ध कार का पीछा किया और सहायता के लिए पास के मोबाइल पैट्रोल वैन, को एक संदेश भेजा गया। सहायता के लिए कॉल प्राप्त होने पर, हैडकांस्टेबल गुलाब, हैडकांस्टेबल करम, कांस्टेबल नसीब एक अन्य जोन के पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन, कांस्टेबल ड्राइवर धर्मराज और कांस्टेबल ड्राइवर सोनू उनकी मदद के लिए दौड़ा और संदिग्ध कार का पीछा करने लगा।और एक अन्य पीसीआर प्रखर मोबाइल पैट्रोल वैन को भी अलर्ट किया गया था, जिसने फ्रंट साइड से कवर दिया था। काफी पीछा करने के बाद एमपीवी स्टाफ ने संदिग्ध कार को आखिकार रोक लिया। और जैसे ही कार चालक ने खुद को घिरता देख चालक ने कार छोड़कर और अंधेरे का फायदा उठाकर बादली की सड़कों पर भागने में सफल रहा।  

उक्त कार की तलाशी लेने पर अवैध शराब 1250 क्वार्टर वाले 25 बॉक्स बरामद हुए। बरामद अवैध शराब के साथ पुलिस स्टेशन समयपुर बादली की स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...