Friday 10 January 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन स्टाफ ने एक आरोपी, व्यक्ति ऑटो-लिफ्टर को गिरफ्तार करके और चोरी की स्कूटी को बरामद किया।

10 जनवरी 2020

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कार्यालय से जानकारी दी,9 जनवरी 2020 को लगभग शाम सवा छ,बजे, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी  एएसआई नरेश कुमार कुछ आधिकारिक काम के सिलसिले में GTK डिपो की ओर जा रहे थे।  रास्ते में उन्होंने देखा कि एक लड़का संदिग्ध हालत में बिना हेलमेट के सफेद होंडा स्कूटी से जा रहा है।
एएसआई ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन आरोपि ने तेजी से भागने की कोशिश की, एएसआई ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए। संदिग्ध लड़के का पीछा किया और उसे GTK डिपो, सर्विस रोड, संजय एन्क्लेव, महेंद्र पार्क, दिल्ली के पास धर दबोचा। और जिप नेट से सत्यापन करने पर, स्कूटी पुलिस स्टेशन मॉडल टाउन, दिल्ली से चोरी की गई थी।

पकड़े गए आरोपी की पहचान नितिन उम्र 21 वर्ष के रूप में की गई है। @ बच्चकंद जहांगीर पुरी, दिल्ली।  एएसआई ने सहायता के लिए जोनल चेकिंग ऑफिसर, एसआई बिजेन्द्र सिंह को बुलाया।  पुलिस कंट्रोल रूम को एक सेल्फ कॉल किया गया और बरामद स्कूटी के साथ आरोपी को आगे की आवश्यक कार्रवाई के लिए थाना महेंद्र पार्क, दिल्ली की स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। आरोपी नितिन को पहले भी दो और आपराधिक मामलों में शामिल पाया गया था।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...