Wednesday 1 January 2020

एक स्नैचर पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ ने धर दबोचा।

01 जनवरी 2020

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ ने एक स्नैचर को किया गिरफ्तार घटना 31 दिसम्बर 2019 को लगभग शाम साढ़े सात बजे,के आसपास  पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन स्टाफ जिसमें एसआई देवेंद्र कुमार और हैडकांस्टेबल ड्राइवर गुरमीत सिंह रानी झांसी फ्लाई ओवर, नई दिल्ली के पास क्वीन मैरी स्कूल में अपने ’बेस’ पर ड्यूटी पर मौजूद थे।
उन्होंने देखा कि कुछ लोग एक लड़के के पीछे भागे जा रहे हैं। इसे देखते हुए, पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मी फ़ौरन कार्रवाई में जुट गए और संदिग्ध व्यक्ति का पीछा किया और समय पर उस व्यक्ति को पकड़ने में कामयाब रहे। थोड़ी देर में एक वरिष्ठ नागरिक, उम्र 60 वर्ष जोकी घटनास्थल पर पहुंचा और कहा कि उनका पर्स भागने वाले लड़के ने छीन लिया था।
आरोपी की पहचान सुरजू उम्र 18 वर्ष के रूप में की गई थी, जो कि एक आवारा, है। कश्मीरी गेट, दिल्ली। आरोपी के कब्जे से छीना गया पर्स भी बरामद किया गया। पुलिस स्टेशन सिविल लाइंस की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची।  शिकायतकर्ता और बरामद पर्स के साथ आरोपी व्यक्ति को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। इसके बाद थाना सिविल लाइंस, नई दिल्ली में मामला दर्ज किया गया।

डीसीपी, शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कार्यालय से जानकारी देते हुए इस सम्बंध में पीसीआर के पुलिस कर्मियों ने सतर्कता, अवलोकन की उत्सुकता, व्यावसायिकता को एक आरोपी स्नैचर को पकड़ने और स्नैच पर्स को पुनर्प्राप्त करके अपने कर्तव्य का पालन किया है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...