Tuesday 21 January 2020

अवैध शराब और कार सहित,आरोपी तस्कर को दिल्ली पुलिस पीसीआर वैन के स्टाफ ने किया गिरफ्तार।

22 जनवरी 2020

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली:डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कार्यालय से मिली जानकारी,के अनुसार 22 जनवरी 2020 की आधी रात में लगभग सवा एक बजे, हैडकांस्टेबल जगबीर सिंह और एएसआई ड्राइवर रामबीर, पीसीआर मोबाइल गश्ती वैन के स्टाफ में शारदानन्द कॉलेज, अलीपुर के पास गश्त पर थे। उन्होंने एक हुंडई कार एचआर -19 एन -1667 नम्बर कार को देखा जोकि सड़क पर तेज गति से आ रही थीं। और जब कार के चालक ने पुलिस पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन की उपस्थिति को देखा, तो उसने अपनी कार को तेज कर दिया।पीसीआर MPV स्टाफ के दिमाग में संदेह हुआ। मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने हिम्मत,और साहस दिखाते हुए। संदिग्ध कार का पीछा किया और सहायता के लिए पास के पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ को एक संदेश भी भेजा। सहायता के लिए कॉल की प्राप्ति पर, एएसआई जगबीर और कांस्टेबल ड्राइवर रविंदर पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी उनकी सहायता के लिए पहुंचे और संदिग्ध कार का पीछा करना शुरू कर दिया और सामने की ओर से कवर किया।

मोबाइल पेट्रोल वैन स्टाफ ने जिन्दपुर के अंडरपास के नजदीक कार को रोका लेकिन खुद को गिरता देख आरोपी चालक ने अपनी कार को छोड़ दिया और भागने की कोशिश की, लेकिन पीसीआर MPV के पुलिस कर्मियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को धरदबोचा। कार की तलाशी लेने पर 42 बक्से 80 क्वार्टर अवैध शराब (मेक-सैंटा और Grain व्हिस्की) बरामद की गई।

आरोपी व्यक्ति शमशाद उम्र 27 वर्ष गांव पार्सोली, पुलिस स्टेशन बुढ़ाना बुद्ध, जिला मुज़फारनगर, यू.पी. के रूप में पहचाना गया। पुलिस कर्मियों ने एक सेल्फ कॉल किया थाना अलीपुर की स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी और कार के साथ अवैध शराब को  स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। और मामला दर्ज किया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...