Sunday 26 January 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर वैन के स्टाफ़ ने एक 45 साल की गुमशुदा महिला को उसके परिवार के साथ मिलवाया।

26 जनवरी 2020

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली:डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कार्यालय से मिली जानकारी 26 जनवरी 2020 की रात में लगभग AM साढ़े तीन बजे, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी कांस्टेबल रमेश चंद और कांस्टेबल ड्राइवर राजेश ने देखा कि लगभग 45 साल की एक महिला,रतिया मार्ग, गली नंबर 9 के पास अकेली बैठी हुई थी,जो परेशान हालत में थी और अपने परिवार की तलाश कर रही थी।
पीसीआर स्टाफ ने महिला को सांत्वना दी और उसके परिवार के बारे में पूछताछ की लेकिन वह नाम के अलावा उसके पते के बारे में कोई जानकारी देने में असमर्थ थी। पीसीआर स्टाफ ने मामले की संवेदनशीलता को महसूस किया और तुरंत नियंत्रण कक्ष को एक सेल्फ कॉल किया। सेल्फ कॉल करने पर, यह ध्यान में आया कि उसके लापता होने के बारे में पुलिस स्टेशन संगम विहार में दिनांक 25 जनवरी 2020 को एक डीडी एंट्री नंबर 36A दर्ज किया गया था।

मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी लापता महिला को पुलिस स्टेशन संगम विहार ले गए और आगे की कानूनी प्रक्रिया के लिए सुरक्षित रूप से I/O को सौंप दिया। पीसीआर स्टाफ ने विषम समय के दौरान अपने परिवार के साथ एक लापता महिला को फिर से मिलाया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...