Wednesday 15 January 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन,के स्टाफ ने सतर्कता दिखाते हुए। शराब तस्कर सहित बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामदगी के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार।

15 जनवरी 2020

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कार्यालय से जानकारी देते हुए, 14 जनवरी 2020 को लगभग शाम पौने सात बजे, ASI जगबीर सिंह और ASI रामबीर, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन पुलिसकर्मी पेट्रोल पंप, खामपुर के पास ड्यूटी पर मौजूद थे। उन्होंने देखा कि एक कार (शेवरलेट एवो) गलत तरीके से आ रही है। और अन्य वाहनों को हड़बड़ी में ओवरटेक करके लापरवाही से वाहन चला रहा था।
कार सिंघू बॉर्डर से दिल्ली की तरफ आ रही थी। संदेह होने पर, मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने उसे रोकने के लिए संकेत दिया लेकिन चालक ने कार को और तेज किया और भागने की कोशिश की एमपीवी पुलिस कर्मियों को शक हुआ। फौरन कार्रवाई करते हुए। संदिग्ध कार का पीछा किया और सहायता के लिए पास के मोबाइल पैट्रोल वैन, को एक संदेश भेजा। अन्य मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ भी ऑपरेशन में शामिल हुए। खुफिया प्रदर्शित करने वाले मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने पल्ला ट्रैफिक सिग्नल पर एक अस्थायी ट्रैफिक जाम बनाया।
कार ट्रैफिक जाम में फंस गई थी।  कार में मौजूद व्यक्ति ने पैदल भागने की कोशिश की लेकिन मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने भी पैदल ही आरोपी का पीछा किया और उसे पकड़ने में कामयाब रहे। उनकी कार की जांच करने पर 40 कार्टन पेटी जिसमें 2000 क्वार्टर अवैध शराब बरामद हुई।  पकड़े गए आरोपी तस्कर की पहचान कपिल उम्र 23 वर्ष, खाडा कॉलोनी, स्वरूप नगर, दिल्ली के रूप में हुई। एमपीवी स्टाफ ने एक सेल्फ कॉल किया और पुलिस स्टेशन अलीपुर की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची,तस्कर से बरामद अवैध शराब और कार के साथ, स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। थाना अलीपुर में दिल्ली एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...