Friday 10 January 2020

दो स्नैचर पीसीआर "प्रखर" मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ के शिकंजे में।

10 जनवरी 2020

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस पीसीआर "प्रखर" मोबाइल पैट्रोल वैन, पुलिस कर्मियों ने दो स्नैचरो को किया गिरफ्तार।
डीसीपी शरत कुमार सिन्हा,पीसीआर कार्यालय से जानकारी दी। 09 जनवरी 2020 की रात में, लगभग पौने बारह बजे, पीसीआर "प्रखर" स्टाफ में हैडकांस्टेबल बलबीर सिंह, कांस्टेबल महेश चंद, महिला कांस्टेबल के.एम.काजल और महिला कांस्टेबल के.एल. देवी दिल्ली के कैंप चौक के पास ड्यूटी पर थीं।

उन्होंने किसी व्यक्ति को चिल्लाते सुना “चोर!  चोर! ”और एक व्यक्ति के पीछे भागते हुए एक व्यक्ति को भी देखा जो बुरारी चौक की ओर भाग रहा था। प्रखर के पुलिस कर्मी तुरन्त हरकत में आ गए और संदिग्ध व्यक्ति का पीछा करना शुरू कर दिया। काफी पीछा करने के बाद PRAKHAR स्टाफ ने कथित व्यक्ति को पकड़ने में कामयाब रहा। इस बीच शिकायतकर्ता ने अन्य आरोपियों को भी पकड़ लिया।  

शिकायतकर्ता, फतेहपुर, यूपी का रहने वाले व्यक्ति ने कहा कि उसका मोबाइल फोन आरोपी ने छीन लिया था। आरोपियों की तलाशी लेने पर उनमें से एक के पास से मोबाइल फोन छीना हुआ मिला। दोनो स्नैचरों की पहचान (1) अमन उम्र 24 वर्ष किंग्सवे कैंप, दिल्ली (2) अक्षय शर्मा आयु 21 वर्ष राजपुरा गुरुमंडी, दिल्ली।  बरामद मोबाइल फोन के साथ दोनों आरोपियों को पुलिस स्टेशन मुखर्जी नगर, दिल्ली की स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया।  दिल्ली के थाना मुखर्जी नगर में  मामला दर्ज किया गया।

पीसीआर स्टाफ ने 2 स्नैचरों को गिरफ्तार करके और एक स्नैच मोबाइल फोन को पुनर्प्राप्त करके सतर्कता, दिखाते हुए। अपने कर्तव्य का पालन किया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...