Sunday 12 January 2020

31 वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह 2020 के भाग के रूप में, महिलाओं को, Spl,आयुक्त ताज हसन,ने दोपहिया वाहन रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

12 जनवरी 2020
 
सेनियो फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली:"दिल्ली यातायात पुलिस" ने 12 जनवरी 2020 को बाबा खड़क सिंह मार्ग पर एक दोपहिया वाहन रैली का आयोजन किया। इस आयोजन में दिल्ली पुलिस और नागरिकों के 130 महिला दोपहिया सवार और अन्य नागरिकों सवारों ने भी भाग लिया।
ताज हसन,स्पेशल आयुक्त, ट्रैफिक ने इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की और दोपहिया वाहन रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर बोलते हुए, ताज हसन ने प्रतिभागियों से अपने निकट और प्रियजनों के बीच सड़कों पर सुरक्षा का संदेश फैलाने का आह्वान किया और उनसे यातायात नियमों का पालन करने को कहा।
उन्होंने दुपहिया वाहन सवारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की आवश्यकता पर जोर दिया। जबकि दो पहिया वाहन सवारों के साथ-साथ पीछे सीट पर सवार लोगों को भी हेलमेट पहनने की आवश्यकता पर जोर दिया।
दो पहिया वाहन रैली को बाबा खड़क सिंह मार्ग से ट्रैफिक ट्रेनिंग पार्क, के सामने से और आंतरिक सर्कल कनॉट प्लेस का एक चक्कर लगाया। और वापस कनॉट प्लेस के ट्रैफिक ट्रेनिंग पार्क, BKS में वापस जाते हुए इनर सर्कल का एक चक्कर लगाया।  टू व्हीलर रैली का उद्देश्य टू-व्हीलर राइडर सुरक्षा को बढ़ावा देना था। पीछे बैठे सवार दोपहिया सवारों की सुरक्षा के लिए सड़क सुरक्षा संदेशों के साथ तख्तियां लेकर चल रहे थे।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...