Saturday 11 January 2020

दिल्ली पुलिस नारकोटिक्स स्क्वाड की टीम ने एक नाइजीरियाई तस्कर को कोकीन, सहित किया गिरफ्तार।

11 जनवरी 2020

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस नारकोटिक्स स्क्वाड ने
एक नाइजीरियाई राष्ट्रीय अर्थात् लॉकी फेरोसिन ओवनावा की  गिरफ्तारी के साथ, नारकोटिक्स स्क्वाड, दक्षिण जिले के पुलिस कर्मियों ने गुड कार्य किया है और आरोपी के कब्जे से बरामद,500 ग्राम कोकीन की कीमत लगभग 40 लाख रुपये। आरोपी की पहचान लॉकी फेरोसिन ओनावा उम्र 33 वर्ष S/O फ्रांसिस पता वर्तमान में कृष्णा पार्क, देओली रोड, दिल्ली में हैं और मूल रूप से उसका पता लोटी स्टेट, नाइजीरिया में हैं।
10 जनवरी 2020 को कांस्टेबल अशोक कुमार नारकोटिक्स स्क्वाड में तैनात है। अशोक कुमार को नशीले पदार्थों की आपूर्ति में शामिल एक नाइजीरियन नागरिक के गतिविधियों के बारे में एक गुप्त जानकारी मिली।

तुरंत,कार्रवाई करते हुए। एक टीम जिसमें एसआई गौरव दलाल, हैडकांस्टेबल राजीव कुमार, कांस्टेबल बलवंत, कांस्टेबल अशोक और कांस्टेबल जोगिंदर, इंस्पेक्टर गिरीश I/C के नेर्तत्व में नारकोटिक्स स्क्वाड टीम का गठन ड्रग सप्लायर को पकड़ने के लिए किया गया।

टीम ने स्लिप रोड मस्जिद मोठ, चिराग दिल्ली फ्लाईओवर के पास अभियुक्त को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और जैसे ही नाइजीरियन नागरिक आया स्टाफ ने आरोपी को धरदबोचा। जिसकी पहचान लॉकी फेरोसिन ओवनावा के रूप में की गई। आरोपी की तलाशी लेने पर, उसके कब्जे से 500 ग्राम कोकीन मिला था। इसके तुरंत बाद, पुलिस स्टेशन सीआर पार्क में 09/2020 यू / एस 21 एनडीपीएस अधिनियम का मामला दर्ज किया गया।
मामले की आगे की जांच जारी है। आरोपी को ड्रग्स सहित पकड़ने में शामिल पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...