Monday 13 January 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ ने दो तस्कर को धर दबोचा, अवैध शराब भरी हुई मिली। आरोपियों के कब्जे से 29 कार्टून (1401 क्वार्टर) अवैध शराब बरामद की गई है।

13 जनवरी 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा पीसीआर कार्यालय से जानकारी मिली, 13 जनवरी 2020 को लगभग सुबह सात बजे,के आसपास पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मी कांस्टेबल ड्राइवर  सुरजीत अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। रास्ते में, खाम पुर, मेन जी टी रोड के पास उन्होंने एक सैंट्रो कार को संदिग्ध अवस्था में देखा। स्टाफ ने वाहन को रुकने का इशारा किया लेकिन संदिग्ध वाहन का ड्राइवर, अलीपुर की ओर भाग गया।
कांस्टेबल को शक हुआ। तरन्त कॉन्स्टेबल ने अपनी निजी कार से संदिग्ध कार का पीछा किया और सहायता के लिए कमांड रूम को भी सूचित किया। कांस्टेबल ने कार को रोककर संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ने में कामयाब रहा। खामपुर ट्रैफिक सिग्नल के पास,दिल्ली। इस बीच क्षेत्र के एक और पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन भी मौके पर पहुंची, जिसमे एसआई सुरेश दत्त,कांस्टेबल ड्राइवर राज पाल,और गनमैन कांस्टेबल नसीब उनकी सहायता के लिए दौड़ा।

जांच करने पर कार में अवैध शराब भरी हुई मिली। आरोपी व्यक्तियों के कब्जे से कुल 29 कार्टून (1401 क्वार्टर) अवैध शराब बरामद की गई है। आरोपी व्यक्तियों की पहचान (1) रमेश आयु 35 वर्ष, जिला  सोनीपत, हरियाणा और (2) .संजय आयु 30 वर्ष, जिला पानीपत, हरियाणा। पुलिस स्टेशन अली पुर की स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पकड़े गए व्यक्तियों, सैंट्रो कार और अवैध शराब को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। मामला पुलिस स्टेशन अली पुर दिल्ली में दर्ज किया गया है। आरोपी रमेश पहले भी आबकारी अधिनियम के एक मामले में शामिल पाया गया था।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...