Thursday 2 July 2020

क्राइम ब्रांच SOS-l की टीम ने हेरोइन,सहित दो आरोपी तस्करों को धरदबोचा।

02 जुलाई 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस SOS-l क्राइम ब्रांच की टीम ने दो शातिर अपराधी हेरोइन /स्मैक तस्करों को गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे से 800 ग्राम हेरोइन बरामद की।
क्राइम ब्रांच में तैनात ASI ब्रह्मदेव को गुप्त सूचना मिली थी। कि दो अभियुक्त (UP) से हेरोइन लेकर दिल्ली के मुस्तफाबाद आएगा। SOS-l क्राइम ब्रांच ने तुरंत कार्रवाई करते हुए। इंस्पेक्टर सतीश कुमार की देख रेख में  एक टीम गठित की गई। हेरोइन तस्करों को पकड़ने के लिए लोनी गोल चक्कर के पास जाल बिछाया जैसे ही दोनों अभियुक्त एक कार में आते दिखाई दिये। तुरंत क्राइम ब्रांच की टीम ने दो आरोपी हेरोइन तस्करों को धरदबोचा।

जांच पड़ताल के दौरान आरोपियों के कब्जे से हेरोइन/स्मैक बरामद हुई। दोनो कुख्यात तस्करों को गिरफ्तार किया (1) शमीम उम्र 38 वर्ष पुराना मुस्तफाबाद, दिलशाद मस्जिद दिल्ली और (2) नदीम खान उम्र 39 वर्ष, पुराना मुस्तफाबाद, दिल्ली, आरोपी शमीम के कब्जे से 500 ग्राम हेरोइन,और दूसरा आरोपी नदीम खान के कब्जे से, 300 ग्राम हेरोइन, बरामद की गई।

कुल 800 ग्राम हेरोइन/स्मैक बरामद की और तस्करी में इस्तेमाल की गई गाड़ी नंबर DL5CR3964 Maruti Ertiga को भी मौके से बरामद कर जब्त कर लिया गया। दोनों अपराधी हेरोइन तस्करों को पुलिस कस्टडी में लेकर इनके गिरोह का पता लगाया जा रहा है। इस संबंध में पुलिस स्टेशन क्राइम ब्रांच में पंजीकृत कर लिया गया है और आगे मामले की जांच जारी है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...