Thursday 9 July 2020

पुलिस परिवार वेलफेयर सोसायटी (PFWS) की अध्यक्ष, श्रीमती प्रतिमा श्रीवास्तव, ने दिल्ली के पुलिस कॉलोनी नरेला के परिसर में एक उत्पादन और कौशल केंद्र सिलाई यूनिट का उद्घाटन किया।

10 जुलाई 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: पुलिस परिवार वेलफेयर सोसायटी (PFWS) दिल्ली पुलिस की कल्याणकारी गतिविधियों की देखरेख करती है ताकि दिल्ली पुलिस कर्मियों के सभी परिवारों तक पहुँच सके। अपनी प्रमुख गतिविधि के एक भाग के रूप में, PFWS दिल्ली के सिंघू बॉर्डर के पास स्थित नरेला पुलिस कॉलोनी पॉकेट ए / 5 में एक बहुत ही सक्रिय कल्याण केंद्र चलाता है। इसके अलावा दिल्ली में नौ अन्य फैले हुए हैं। नरेला के लगभग 1000 दिल्ली पुलिस परिवारों में से एक को पूरा करता है।
श्रीमती प्रतिमा श्रीवास्तव, अध्यक्ष, (PFWS) ने आज यानि 09 जुलाई 20 को दिल्ली के पुलिस कॉलोनी नरेला के Qtr संख्या 141 के परिसर में एक उत्पादन और कौशल केंद्र यानी सिलाई यूनिट का उद्घाटन किया। यह चौथी ऐसी यूनिट है, जो हाथ से बने सामानों के उत्पादन और उत्पादन के लिए पुलिस कॉलोनियों में रहने वाली महिलाओं को कार्य के लिए स्थापित की गई है।
समारोह की अध्यक्षता मुख्य समन्वयक श्रीमती ज्योति चहल, ने की टीम लीडर, Addl, डीसीपी, बाहरी जिला, एसीपी और क्षेत्र के SHO और सचिव पुलिस फेमिली वेलफेयर सोसायटी (PFWS) डीसीपी, वेलफेयर के अलावा कॉलोनी के परिवार के सदस्यों से। "खाना खजाना" प्रतियोगिता और "समर कैंप" विजेताओं के विजेताओं को पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। जून, 2020 को आयोजित खाना खजाना प्रतियोगिता के तीन विजेताओं और समर कैंप के पंद्रह युवा विजेताओं को पुरस्कार के अलावा प्रमाण पत्र, पदक दिए गए।
अध्यक्ष, PFWS मुख्य समन्वयक, सचिव, PFWS और टीम लीडर्स के साथ में एक पौधा रोपण में भाग लिया। श्रीमती प्रतिमा श्रीवास्तव, अध्यक्ष, PFWS ने सभा को संबोधित किया और PFWS के चल रहे कार्यक्रमों में पुलिस परिवारों के सदस्यों की भागीदारी की सराहना की। उन्होंने सदस्यों को विचारों के साथ आगे आने और सामुदायिक जीवन का निर्माण करने के लिए प्रेरित किया ताकि वे एक संपूर्ण जीवन जीने के लिए आगे बढ़ सकें।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...