Wednesday 22 July 2020

बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद कर आरोपी तस्कर दिल्ली पुलिस PCR स्टाफ के शिंकजे में।

22 जुलाई 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा पीसीआर कंट्रोल रूम ने दी जानकारी की, 21/22 जुलाई की रात लगभग पौने एक बजे, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ हैडकांस्टेबल बिजेन्द्र, एएसआई ड्राइवर रणबीर, कांस्टेबल प्रवीण और कांस्टेबल जगदीश सिंघू बॉर्डर रोड, दिल्ली में गश्त के दौरान मौजूद थे।
स्टाफ ने देखा कि एक सैंट्रो कार जिसका नं. DL-4CS-2135 है बड़ी लापरवाही से चला रहा था। और अन्य वाहनों को भी ओवर टेक कर सेंट्रो कार सिंघू बॉर्डर से नरेला, दिल्ली की तरफ आ रही थी। संदेह होने पर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने उसे रुकने के लिए संकेत दिया लेकिन कार चालक ने रुकने के बजाए कार को तेज किया और भागने की कोशिश की।

MPV के पुलिस कर्मियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए संदिग्ध कार का पीछा किया और सहायता के लिए पास के मोबाइल पेट्रोल वैन को एक संदेश भी दिया। और अन्य एमपीवी स्टाफ ऑपरेशन में शामिल हुए। संदिग्ध कार को पकड़ने के लिए। MPV स्टाफ ने राधा स्वामी सत्संग, नरेला, दिल्ली के पास संदिग्ध कार को रोका गया और तुरंत कार सवार को पकड़ने में कामयाब हुए।
पकड़े गए आरोपी तस्कर की पहचान साबिर उम्र 38 वर्ष, नरेला, दिल्ली के रूप में हुई। स्टाफ द्वारा कार की जांच पड़ताल करने पर 10 कार्टन पेटी जिसमें 500 क्वार्टर अवैध शराब (संतरा मसलदार) बरामद हुई। स्टाफ ने एक सेल्फ कॉल किया गया। थाना नरेला की स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। बरामद अवैध शराब और कार के साथ आरोपी तस्कर को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। दिल्ली एक्साइज एक्ट के तहत मामला थाना नरेला में दर्ज किया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...