Thursday 9 July 2020

दिल्ली पुलिस PCR स्टाफ ने अवैध शराब सहित आरोपी शराब तस्कर को किया गिरफ्तार।

09 जुलाई 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी, पीसीआर स्टाफ ने आरोपी शराब तस्कर को किया गिरफ्तार। मामला 09 जुलाई को, सुबह लगभग 05:15 बजे, के आसपास ASI जोगिंदर और कांस्टेबल ड्राइवर विजय सहित पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी दिल्ली के रोहतक रोड पर गश्त कर रहे थे।पीसीआर स्टाफ ने मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास एक संदिग्ध स्कूटी को देखा। यह स्कूटी  बिना नंबर प्लेट की थी।और भारी बैग ले जा रहा था संदेह होने पर, मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने स्कूटी सवार को रुकने का इशारा किया लेकिन उसने रुकने के बजाए अपनी स्कूटी को और तेज कर दी और भागने की कोशिश की।

पुलिस कर्मियों ने तुरंत स्कूटी का पीछा किया और इसे पिलर नंबर 483, राजधानी पार्क के पास पकड़ा गया। जांच पड़ताल करने पर 100 क्वार्टर अवैध शराब (रसीला संतरा) और 48 क्वार्टर (इंपैक्ट व्हिस्की) आरोपी के कब्जे से बरामद किया गया।अपराधी की पहचान मोहन उम्र 23 वर्ष, बड़ा बाजार, चमेली मार्किट, रोहतक, हरियाणा। के रूप में हुई। है। एक सेल्फ कॉल किया गया। स्थानीय पुलिस ने थाना नांगलोई मौके पर पहुंची पकड़े गए आरोपी तस्कर और बरामद अवैध शराब के साथ स्कूटी को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। थाना नांगलोई, दिल्ली में मामला दर्ज किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...