Friday 31 July 2020

दिल्ली पुलिस की एंटी स्नैचिंग टीम ने एक कुख्यात स्नैचर को मोबाइल और अवैध हथियार सहित किया गिरफ्तार।

01 अगस्त 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: उत्तर पश्चिम जिला थाना मुखर्जी नगर की एंटी स्नैचिंग टीम द्वारा एक कुख्यात स्नैचर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक देशी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और तीन स्नैच मोबाइल बरामद किए।
घटना, 30 जुलाई को लगभग रात साढ़े दस बजे, के आसपास एंटी-स्नैचिंग टीम जिसमें एसआई रूपेश राज, कांस्टेबल सचिन यादव और कांस्टेबल कमल सहित थाना मुखर्जी नगर के इलाके में गश्त कर रहे थे। गश्त के दौरान,उन्हें वाल्मीकि मंदिर फूटपाथ, रिंग रोड, मलिकपुर गाँव के पास अंधेरे में एक व्यक्ति खड़ा मिला जो संदिग्ध लग रहा था।

संदिग्ध व्यक्ति मलिकपुर झुग्गी के पास जंगल की ओर भागने लगा टीम को शक हुआ और उस व्यक्ति को रुकने का इशारा किया। सतर्क पुलिस कर्मियों ने तेजी से कार्रवाई करते हुए। उसका पीछा किया और आखिकार आरोपी को पकड़ने में कामयाब हुए।

पूछताछ के दौरान, उसकी पहचान नईम उम्र 26 वर्ष संगम पार्क, राणा प्रताप बाग, दिल्ली के रूप में हुई। आरोपी की गहन तलाशी लेने पर एक लोडेड देशी पिस्टल और जिंदा कारतूस उसके कब्जे से बरामद किया गया। टीम ने आर्म्स एक्ट, थाना मुखर्जी नगर से गिरफ्तार किया। निरंतर पूछताछ के दौरान, उसने सड़क अपराध के कई मामलों में अपनी भागीदारी कबूल की और उसके घर से तीन स्नैच मोबाइल फोन बरामद किए गए।

आरोपी की गिरफ्तारी से सड़क अपराध के थाना मुखर्जी नगर और थाना बारा हिंदू राव के कुल चार मामलों में काम किया गया है। आरोपी ने आगे खुलासा किया कि वह रिंग रोड पर अपने साथी की प्रतीक्षा कर रहा था, क्योंकि वह अपने सहयोगियों के साथ में दोपहिया वाहन पर पीछे वाली सीट पर बैठकर स्नैचिंग करते थे। उसके सहयोगियों की गिरफ्तारी और अधिक मामले की संपत्तियों की बरामदगी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। अभियुक्त नईम पहले सड़क अपराध के पांच आपराधिक मामलों में शामिल पाया गया है।

आरोपी के कब्जे से।
दो अवैध कारतूस के साथ एक अवैध पिस्तौल (देसी कट्टा)
एक सैमसंग मोबाइल फोन गैलेक्सी ON -8
एक सैमसंग मोबाइल फोन।
वन वीवो मोबाइल फोन। बरामद किया गया।


मामले की आगे की जांच जारी है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...