Monday 6 July 2020

राजदत्त गहलोत स्थाई समिति के अध्यक्ष चुने गए; श्रीमती तुलसी जोशी उपाध्यक्षा निर्वाचित।

06 जुलाई 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: श्री राजदत्त गहलोत आज द.दि.न.नि. की स्थाई समिति के सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुने गए। सांसद परवेश सिंह वर्मा, नेता सदन श्री नरेंद्र चावला की उपस्थिति में स्थाई समिति के सदस्यों और बड़ी संख्या में पार्षदों ने गहलोत को बधाई दी और उनका स्वागत किया,आर.के.पुरम की पार्षद श्रीमती तुलसी जाशी को स्थाई समिति के उपाध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया।
इस अवसर पर राजदत्त गहलोत, ने कहा कि वे जनता की अकाँशाओं को पूरा करने के लिए सार्थक प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि वे कोरोना संकट के कारण रुके हुए विकास कार्यों की गति में तेज़ी लाएंगे। गहलोत ने कहा कि दक्षिणी निगम विभागीय चुनौतियों का सामना कर रहा है, इस मुश्किल घड़ी में पार्षदों और अधिकारियों को मिलकर कार्य करना होगा और उन्होंने कहा कि मेरा यह प्रयास रहेगा कि जनता को बेहतर जनसुविधाएँ प्रदान की जाएँ और इस वैश्विक महामारी में निगम की ओर से हर संभव मदद प्रदान की जाए।
उन्होंने कहा कि निगम को आत्मनिर्भर बनने की अत्यंत आवश्यकता है ताकि वो अधूरे पड़े विकास योजनाओं और कोरोना से संबंधित कार्यों को समय पूरा किया जा सके। उन्होंने यह बताया कि शीघ्र ही हर ज़ोन में जनता की सुविधा के लिए आइसोलेशन सेंटर बनाए जा रहे हैं। निगम बिना बजट के भी अपनी ओर से बेहतरीन कार्य कर रहा है।
श्री राजदत्त गहलोत ककरोला वार्ड से निगम पार्षद हैं, पिछले वर्ष उन्होंने उपमहापौर के रूप में कार्यभार संभाला था। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों और अनाधिकृत काॅलोनियों के विकास में उल्लेखनीय योगदान दिया।


(वरिष्ट पत्रकार,)
✍️ डॉ०जसबीर आर्य,

प्रधान संपादक,
दिल्ली टाइम्स न्यूज
मीडिया एसोसिएट: दक्षिण दिल्ली नगर निगम।
🖲️www.delhitimesnews.com
📱9212412283, 9650380366

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...