Friday 24 July 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने सतर्कता, दिखाते हुए। अवैध शराब सहित चार शराब तस्करों को किया गिरफ्तार।

25 जुलाई 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम ने दी जानकारी,पीसीआर स्टाफ ने चार शराब तस्करों को पकड़ा। घटना, 23/24 जुलाई की आधी रात लगभग डेढ बजे, के आसपास पीसीआर प्रखर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ जिसमें हैडकांस्टेबल दिनेश और कांस्टेबल ड्राइवर प्रिंस कोंडली ब्रिज, दिल्ली के पास गश्त कर रहे थे।पीसीआर स्टाफ ने एक संदिग्ध कार (होंडा सिविक) देखी जोकी कार सं. डीएल -7 सीएफ -5488 संदिग्ध तरीके से कार चला रहा था। मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों को शक हुआ और उससे रोकने के लिए इशारा किया। लेकिन संदिग्ध कार के चालक ने अपनी कार की रफ्तार तेज कर दी और दिल्ली के खेलगांव की ओर भाग गया। इस पर एमपीवी स्टाफ ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कार का पीछा किया और पास के एक अन्य एमपीवी स्टाफ को भी संदेश भेजा गया। 

एक अन्य मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ जिसमें ASI गुरवीर सिंह और हैडकांस्टेबल ड्राइवर महिंदर पाल फ्लाईओवर, अक्षरधाम मंदिर के पास चेकिंग कर रहे थे। इस बीच एक संदिग्ध कार खेलगांव से यू-टर्न लेकर फ्लाईओवर, अक्षरधाम मंदिर के नीचे पहुंची। जब पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो भागने के प्रयास में कार के चालक ने बैरिकेड को टक्कर मार दी।
लेकिन इस दौरान एमपीवी के स्टाफ ने तुरंत उन सभी को काबू कर लिया। वे नशे की हालत में थे और जाँच पड़ताल करने पर उनकी कार में 48 क्वार्टर व्हिस्की (केवल हरियाणा में बिक्री के लिए) पाई गई। पकड़े गए अभियुक्तों की पहचान (1) खालिद,उम्र 29 वर्ष    (2) आशिफ, उम्र 27 वर्ष (3) अशद,उम्र 21 वर्ष और (4) अजरुद्दीन,उम्र 29 वर्ष चारो  आरोपी खिचड़ीपुर दिल्ली के है।

स्टाफ ने एक सेल्फ कॉल किया गया। थाना पांडव नगर की स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। कार के साथ बरामद अवैध शराब को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। दिल्ली के थाना पांडव नगर में मामला दर्ज किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...