Thursday 23 July 2020

थाना द्वारका नॉर्थ के स्टाफ ने स्नैचरों, के एक गिरोह के चार आरोपी गिरफ्तार कर चोरी की मोटरसाइकिलें और मोबाइल फोन बरामद किये।

24 जुलाई 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: थाना द्वारका नॉर्थ के पुलिस कर्मियों की एक टीम जिसमें एसआई मंजीत, एएसआई धरमवीर, एएसआई सुरेंदर, एएसआई महेश, हैडकांस्टेबल जितेन्द्र, हैडकांस्टेबल कुलदीप,कांस्टेबल राजूराम, कांस्टेबल सुनील, कांस्टेबल दीपक और कांस्टेबल मनीष, इंस्पेक्टर के नेतृत्व में विजेंद्र कुमार, SHO द्वारका नॉर्थ और एसीपी राजेन्द्र सिंह, की करीबी देख रेख में द्वारका के स्टाफ ने चार कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया। (1) गौतम वर्मा उर्फ गोल्डी,उम्र 19 वर्ष (2) हिमांशु,उम्र 19 वर्ष (3) मुकेश उर्फ गोलू,उम्र 22 वर्ष और (4) ऋतिक प्रसाद,उम्र 19 वर्ष और 02 चोरी की मोटर साइकिल और 03 मोबाइल फोन चोरी के बरामद किये।
सड़क पर अपराध पर ध्यान देते हुए, द्वारका जिले ने ऐसे कुख्यात अपराधियों की पहचान करने और अपराध पर अंकुश लगाने के लिए थाना द्वारका नॉर्थ के पुलिस कर्मियों ने भी शातिर स्नैचरों, लुटेरों पर कड़ी नजर रखी गई अपराधियों को पकड़ने के लिए। थाना द्वारका नॉर्थ के स्टाफ ने इस तरह के अपराध को खत्म करने के सभी संभावित अवसरों का पता लगाया है।

थाना द्वारका नॉर्थ की पुलिस टीम ने स्नैचिंग और चोरी की घटनाओं की जगह और आसपास CCTV कैमरों की छानबीन की तकनीकी माध्यम से मिली जानकारी के आधार पर, टीम ने गौतम वर्मा, हिमांशु और मुकेश नाम के तीन आरोपी व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। जो बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल पर सवार थे। उक्त मोटर साइकिल थाना रणहौला क्षेत्र से चोरी की गई थी।

आरोपी व्यक्तियों ने मोटर साइकिल चोरी करने और मोबाइल फोन छीना झपटी का खुलासा किया। आरोपियों के उदाहरण पर उनके एक और सहयोगी आरोपी ऋतिक प्रसाद को भी गिरफ्तार कर लिया गया और उसके पास से मोटर साइकिल और 03 मोबाइल फोन बरामद।

काम करने का ढंग सभी आरोपी व्यक्ति सक्रिय शातिर स्नैचर और ऑटो लिफ्टर हैं और उनके तौर-तरीके को पहले आरोपी मोटर साइकिल चुराते थे और फिर स्नैचिंग करने में उसी का इस्तेमाल करते थे। फिलहाल द्वारका नॉर्थ के स्टाफ ने चारों लुटेरों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया।

आरोपियों के कब्जे से
02 मोटरसाइकिल
03 मोबाइल फोन बरामद किये।


( वरिष्ट पत्रकार,)
डॉ० जसबीर आर्य,

प्रधान संपादक एवं चेयरमैन
DTN--CFIB मीडिया चैम्बर्स
वेबसाइट:
www.crimefreeindiabureau.com
Mobil - 9212412283, 9650380366

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...