Friday 10 July 2020

ऑटो लिफ्टर चोरी की मोटरसाइकिल सहित,आरोपी दिल्ली पुलिस PCR स्टाफ के शिकंजे में।

11 जुलाई 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी, पीसीआर स्टाफ ने ऑटो लिफ्टर को धरदबोचा। मामला, 9 जुलाई 20 को लगभग शाम सवा चार बजे,के आसपास ASI गगन सिंह और कांस्टेबल ड्राइवर विक्रम पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ इलाहाबाद बैंक अधचिंनी ट्रैफिक पॉइंट, मालवीय नगर, दिल्ली के पास गश्त कर रहे थे। पीसीआर स्टाफ ने एक संदिग्ध व्यक्ति को मोटरसाइकिल के साथ  देखा। क्रमांक DL-10-SR-4844 संदेह होने पर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने उसे रोका और अच्छी तरह से पूछताछ की गई। जब उनकी मोटर साइकिल की जाँच जिप नेट के माध्यम से की गई और यह चोरी की गई थाना अशोक विहार, दिल्ली।

आरोपी की पहचान गगनदीप रघुबीर नगर, दिल्ली के रूप में हुई। पीसीआर स्टाफ द्वारा एक सेल्फ कॉल किया गया। स्थानीय पुलिस थाना मालवीय नगर मौके पर पहुंची। आरोपी को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। अभियुक्तों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है और चोरी किए गए मोटरसाइकिल भी जब्त किया गया है। अभियुक्त पहले भी जुआ अधिनियम के चार मामलों में शामिल था।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...