Monday 13 July 2020

पिस्तौल की नोक पर मोटर साइकिल लूटने वाले आरोपी लुटरे को दिल्ली पुलिस PCR प्रखर स्टाफ ने धरदबोचा।

14 जुलाई 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी, पीसीआर स्टाफ ने मोटरसाइकिल सहित आरोपी लुटरे को किया गिरफ्तार। मामला,12 जुलाई को लगभग दोपहर डेढ़ बजे,के आसपास पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ कांस्टेबल हरीश और कांस्टेबल ड्राइवर रामलाल को नजफगढ़ रोड (काजीपुर, ईसापुर की तरफ से ) दिल्ली में डकैती के बारे में एक पीसीआर कॉल मिली।
पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी तुरंत हरकत में आए और घटनास्थल पर पहुंचे और फोन करने वाले व्यक्ति से मुलाकात की फोन करने वाले ने कहा कि उसे बंदूक की नोंक पर तीन संदिग्ध व्यक्तियों ने लूट लिया है। और उनकी मोटर साइकल नंबर HR 12N-7909 (हीरो होंडा स्प्लेंडर) संदिग्ध व्यक्तियों द्वारा लूट लिया गया था।

इस पर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ हरकत में आ गए और आस-पास के सभी मोबाइल पेट्रोल वैन, को भी अलर्ट कर दिया। मैसेज फ्लैश किए जाने के आधार पर हैडकांस्टेबल रतन लाल और हैडकांस्टेबल ड्राइवर परदीप सहित अन्य PRAKHAR MPV स्टाफ ने विकास हॉस्पिटल, ढांसा स्टैंड, दिल्ली के पास लूटी गई मोटरसाइकिल पर तीन संदिग्ध व्यक्तियों को देखा।

PRAKHAR MPV के पुलिस कर्मियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए। संदिग्ध लुटेरों का पीछा किया। पुलिस को अपना पीछा करते हुए देख। संदिग्ध व्यक्तियों ने मोटरसाइकिल को और तेज कर दी। और फिर इस दौरान अचानक बीच रास्ते में ब्रेक लगाकर आरोपी पैदल भागने की कोशिश करने लगे। और दो संदिग्ध आरोपी भागने में सफल रहे। लेकिन आरोपी मोटर साइकिल सवार को PCR प्रखर MPV स्टाफ ने पकड़ लिया। पकड़े गए लुटेरे की पहचान रॉकी उम्र 22 वर्ष, सेक्टर -7, द्वारका हाउसिंग बोर्ड, बहादुरगढ़, हरियाणा के रूप में हुई।

इस दौरान थाना जाफरपुर की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। बरामद मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार आरोपी लुटरे को उनके हवाले कर दिया गया। शिकायतकर्ता के बयान पर मनीष उम्र 20 वर्ष VPO काजीपुर नई दिल्ली, मामला थाना जाफरपुर, दिल्ली में पंजीकृत किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...