Wednesday 8 July 2020

"दिल्ली टाइम्स न्यूज" (DTN) मीडिया नेटवर्क का एक विशेष परिचय।

09 जुलाई 2020
नई दिल्ली: हम आम नागरिकों को खास जानकारी के लिए बताना चाहते है कि आज से दो दशक पहले *समाचार मीडिया तक आम जनता की पहुंच नहीं हुआ करती थी इसी भावना को ध्यान में रखते हुए हमने आम जनता की आवाज को बुलंद करने के लिए ही एक स्वतंत्र, निर्भीक और निष्पक्ष मीडिया संगठन "दिल्ली टाइम्स न्यूज़" (DTN)* की स्थापना सन 1996 मे की थी। जिसे 1997 मे सर्वप्रथम दिल्ली चुनाव आयोग और नई दिल्ली स्थित ब्रिटिश दूतावास ने मान्यता दी थी।
(आज वह हमारे लिए एक ऐतिहासिक पत्र है) हमारे मीडिया के बढ़ते प्रभाव के कारण बाद में विभिन्न राजनीतिक पार्टियों और केंद्रीय सरकारी एजंसियो ने भी हमारे महत्व को समझा।
*आज हमें गर्व है कि दिल्ली टाइम्स न्यूज़ को PMO, केंद्रीय गृह मंत्रालय के साथ-साथ गूगल, PIB, CBI, भारतीय प्रेस परिषद के अलावा दिल्ली सरकार, हरियाणा सरकार, पंजाब सरकार एवं हिमाचल सरकार आदि ने भी मान्यता प्रदान की है।* जिस का विवरण निम्न परिशिष्ट में दिया जा रहा है।
*आम जनता भी दिल्ली टाइम्स न्यूज नैटवर्क से जुड़ सकती है।
जैसाकि आपको बताया जा चुका है कि DTN मीडिया 25 वर्ष पुराना एक समाचार नेटवर्क है जो अपने अखबार,सोशल मीडिया साइट, यूट्यूब न्यूज़ चैनल,न्यूज पोर्टल,न्यूज ब्लॉग,व न्यूज एजेंसी आदि के द्वारा जनता की आवाज को सरकार तक तथा सरकार की योजनाओं, नीतियों व विकास कार्यों को जन-जन तक पहुँचाता है। निष्पक्ष, बेखौफ व वेबाक रिपोर्टिंग की तारीफ राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, लोकसभा अध्यक्ष व माननीय सुप्रीम कोर्ट के जजों ने भी की है।
अतःआप लोग अपनी जन शिकायतें, सामाजिक खबरें तथा उपयोगी सूचनाएँ व जानकारियाँ हमें भेजे। साथ ही अपने सभी कार्यक्रमों में हमारे पत्रकारों को भी सादर आमंत्रित करें। इसके अलावा आप चाहे तो अपने क्षेत्र से हमारे मीडिया प्रतिनिधि भी बन सकते हैं।
हम बिना किसी राजनीतिक स्वार्थ व दिखावे के खामोशी के साथ जनता मे अपने सामाजिक कार्य कर रहे है। हमारी जुबान नही, बस हमारा काम बोलता है।
अत:आप हमारे एक जानदार व शानदार मीडिया संगठन *दिल्ली टाइम्स न्यूज़* से जुड़कर अपना कैरियर बनाएं और देश-समाज व अपने परिवार की सेवा व रक्षा भी करे।
(वरिष्ट पत्रकार)

✍आपका:डॉ० जसबीर आर्य,
प्रधान संपादक,
"दिल्ली टाइम्स न्यूज" (DTN)

📱9650380366, 9212412283 वेबसाइट:www.delhitimesnews.com

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...