Sunday 26 July 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने अवैध शराब तस्कर को किया गिरफ्तार।

26 जुलाई 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी की पीसीआर स्टाफ ने शराब तस्कर को पकड़ा।घटना, 25 जुलाई को लगभग सुबह साढ़े ग्यारह बजे, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ कांस्टेबल कृष्ण और कांस्टेबल ड्राइवर मुबारिक दिल्ली रोहतक रोड, में गश्त कर रहे थे।
पीसीआर स्टाफ ने देखा एक संदिग्ध स्कूटी जिसका नंबर DL-6SBB-0923 बहादुरगढ़ से आ रहा था। और पीरागढ़ी, दिल्ली की ओर जा रहा है। संदेह होने पर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने संदिग्ध स्कूटी सवार को रुकने का इशारा किया लेकिन उसने रुकने बजाए अपनी स्कूटी की स्पीड और तेज कर दी और भागने की कोशिश की लेकिन एमपीवी स्टाफ ने तुरंत संदिग्ध स्कूटी सवार का पीछा किया और उसे दिल्ली टिकरी कलां मेट्रो स्टेशन के पास आखिरकार स्कूटी सवार को पकड़ लिया।

पकड़े गए व्यक्ति की पहचान सुधीर कुमार उम्र 42 वर्ष देव नगर, करोल बाग, दिल्ली के रूप में हुई। गहन जाँच पड़ताल करने पर 150 क्वाटर अवैध शराब (रासिला संतरा) आरोपी के कब्जे से बरामद की गई। थाना मुंडका की स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्कूटी और अवैध शराब के साथ बरामद अवैध शराब को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। मामला दिल्ली आबकारी अधिनियम थाना मुंडका में दर्ज किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...