Thursday 6 August 2020

दो शातिर बदमाश अवैध हथियार सहित, दिल्ली पुलिस की क्रैक टीम ने धर दबोचा।

6 अगस्त 2020

नरेन्द्र कुमार


 नई दिल्ली: पुलिस स्टेशन साउथ रोहिणी कि क्रैक टीम ने दो शातिर अपराधी को किया गिरफ्तार। 15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी गई। संजय कुमार कुंडू SHO थाना साउथ रोहिणी की करीबी देख रेख में अपराधियों को पकड़ने के लिए। दिल्ली पुलिस की एक क्रैक टीम गठित की गई। 5 अगस्त 20
जिसमें एसआई वीरेंद्र सिंधु, हैडकांस्टेबल प्रदीप बड़ेसरा नंबर 3108/RD, हैडकांस्टेबल राजू पावले नंबर 1006/RD, कांस्टेबल आशीष नंबर 1305/RD, और कांस्टेबल बलजीत नंबर 3171/RD, क्रैक टीम ने पिकेट चैकिंग के दौरान एक आरोपी संस्कार उम्र 20 वर्षीय को गिरफ्तार किया है। राजीव नगर, बेगमपुर, दिल्ली।आरोपी के कब्जे से गहन तलाशी लेने पर एक अवैध अत्याधुनिक पिस्तौल बरामद की गई। आर्म्स एक्ट थाना साउथ रोहिणी में मामला दर्ज किया गया।

पकड़े गए आरोपी व्यक्ति के मोबाइल फोन की गहन जांच के दौरान यह पता चला कि वह एक लड़के अर्थात् सिद्धार्थ नाम के व्यक्ति के साथ अवैध पिस्तौल की बिक्री-खरीद के बारे में व्हाट्सएप चैट कर रहा है। टीम ने इस जानकारी को प्राप्त करने के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए।

6 अगस्त को क्रैक टीम द्वारा दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए एक छापेमारी की गई और अभियुक्त सिद्धार्थ उम्र 21 वर्षीय, MTNL फ्लैट सेक -3 रोहिणी से आरोपी को एक अवैध पिस्तौल के साथ पकड़ने में कामयाब हुए। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट पुलिस स्टेशन साउथ रोहिणी में मामला दर्ज किया गया है और दोनों शातिर अपराधियों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। 

आरोपी के कब्जे से
दो अत्याधुनिक पिस्तौल बरामद हुए।
 
आरोपी सिद्धार्थ पेशे से ड्राइवर है और 10 वीं कक्षा से ड्राप आउट है। खराब संगत के कारण उसने अवैध हथियार खरीदना शुरू कर दिया और अपनी एशोआराम की जिंदगी को चलाने के लिए उसने अवैध हथियारों को ज्यादा कीमत पर बेच देता था।

फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस रिमांड पर हैं। मामले की आगे की जांच पूरे तथ्यों को जानने के लिए जारी है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...