Sunday 16 August 2020

"नेशनल फेडरेशन इंडियन रेलवेमैन" और "उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन" ने मिलकर मनाया 74 वें स्वतंत्रता दिवस।

16 अगस्त 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: 74 स्वतन्त्रता दिवस के शुभ अवसर पर उत्तरीय रेलवे मजबूर यूनियन (URMU) और नेशनल फेडरेशन इंडियन रेलवेमैन (NFIR) कार्यालय के परागण में हुआ कार्यक्रम, NFIR के महामंत्री माननीय श्री एम रघुवैया जी (URMU) के महामंत्री माननीय श्री बी सी शर्मा जी के अध्यक्षता पर झंडारोहण का आयोजन किया गया।
माननीय महामंत्री जी ने रेलवे कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए। कहा आजादी के 74 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आजादी के मतवालो के बारे में सुन्दर वर्णन किया और बताया कि आज हम सब जिस खुले आसमान के तले सांस ले रहे है वो इतनी आसानी से नहीं मिली।
इसे हमारे हिंदुस्तान के वीर जवानों ने अपना लहू देकर दिलाई है आजादी। बहुत से वीरो के बलिदान से मिली है। आजादी, महामंत्री द्वारा आगे बहुत सी बाते बताई गई देश के वीर जवानों के बारे में।
स्वतन्त्रता दिवस के आयोजन के अवसर पर कार्यकारी अध्यक्ष, प्रेम कुमार सोलंकी, प्रेस सेकेट्री, सुभाष चंद, एवं दिल्ली मंडल मंत्री रमणीक शर्मा,एवं रेलवे के अन्य पदाधिकारी और रेलवे के वरिष्ट अधिकारी भी उपस्थित हुए।

भारत माता की जय
वन्दे मातरम् 
जय हिन्द जय भारत

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...