Saturday 8 August 2020

STAR-1 क्राइम ब्रांच की टीम ने अवैध हथियार के साथ अपराधी को धर दबोचा।

8 अगस्त 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डॉ. जी.राम गोपाल नाइक, डीसीपी STF क्राइम ब्रांच, STARS-1 क्राइम ब्रांच आरके पुरम की टीम ने इंस्पेक्टर गगन भास्कर के नेतृत्व में, इंस्पेक्टर राजीव कुमार, जिसमें एसआई संदीप, एएसआई जयप्रकाश, हैडकांस्टेबल संदीप, मनोज, एसीपी मनोज दीक्षित की करीबी निगरानी में गुप्त सूचना के आधार पर कुख्यात अपराधी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की। गिरफ्तारी के लिए वांछित अपराधी हर्ष गुप्ता उर्फ केडी उर्फ कालू उम्र 34 वर्षीय मोलर बैंड, बदरपुर, दिल्ली।आरोपी के कब्जे से दो जिंदा कारतूस के साथ दो अर्ध स्वचालित पिस्तौल बरामद किया गया। पकड़े गए अभियुक्त हर्ष कई मामले में आर्म्स एक्ट पुलिस स्टेशन जैतपुर में हत्या के प्रयास के मामले में वांछित है, जिसमें उसने अपने साथियों के साथ 28 जून 20 को गौतम पर गोली चलाई थी।

आरोपी हर्ष पहले से हत्या, रेप और एमवी चोरी के 7 मामलों में शामिल है।

आर्म्स एक्ट पुलिस स्टेशन क्राइम ब्रांच में मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शस्त्र और गोला-बारूद की आपूर्ति की अन्य भागीदारी और स्रोत के संबंध में आगे की जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...