Wednesday 12 August 2020

बड़ी मात्रा में पकड़ी अवैध शराब,के साथ आरोपी, दिल्ली पुलिस PCR स्टाफ के सिकंजे में।

12 अगस्त 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम ने दी जानकारी, पीसीआर के पुलिस कर्मियों ने आरोपी सहित टेम्पो से अवैध शराब पकड़ी। मामला 12 अगस्त 20 को सुबह लगभग नौ बजे PCR मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी एसआई तेज सिंह, एएसआई ऋषि कुमार, कांस्टेबल राहुल राणा और कांस्टेबल ड्राइवर संजीव को अवैध शराब टेम्पो से उतारने के बारे में एक पीसीआर कॉल मिली।
पुलिसकर्मी तुरंत सूचना के आधार पर दिल्ली के शांति मोहल्ला, कृष्णा नगर,पहुंचे स्टाफ ने देखा कि एक टेम्पो से कुछ उतार रहे है जिसका नंम्बर DL- 1LM-1195 था। पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ को देखकर ड्राइवर ने जल्दी से टेम्पो स्टार्ट किया और भागने लगा।

मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ को शक हुआ। और तुरंत हरकत में आये और संदिग्ध टेम्पो का पीछा किया। काफी पीछा करने के बाद, पीसीआर स्टाफ ने संदिग्ध टेम्पो को रोका। टेम्पो चालक ने खुद को पुलिस से घिरता देख चालक ने टेम्पो को छोड़कर और पैदल भागने की कोशिश की लेकिन सतर्क एमपीवी स्टाफ संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ने में कामयाब रहा। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान राहुल उर्फ सोनू उम्र 24 वर्ष ब्रह्मपुरी, दिल्ली। के रूप में हुई।

उक्त टेम्पो की तलाशी लेने पर 3150 क्वाटर देशी शराब 65 पेटी बरामद हुई। थाना कृष्णा नगर की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। पकड़े गए अभियुक्त और अवैध शराब के साथ टेम्पो बरामद कर उन्हें सौंप दिया। इस संबंध में थाना कृष्णा नगर में दिल्ली एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी राहुल उर्फ सोनू पहले भी आबकारी अधिनियम के एक और मामले में शामिल पाया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...