Monday 10 August 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने संदिग्ध कार से बड़ी मात्रा मेे अवैध शराब बरामद की।

10 अगस्त 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम ने दी जानकारी। पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने गश्त के दौरान 950 क्वार्टर कार से बरामद किए।

09 अगस्त को रात लगभग सवा नौ बजे, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी हैडकांस्टेबल कुंभा राम और कांस्टेबल ड्राइवर राम भज पीसीआर स्टाफ ने देखा कि एक होंडा सिविक कार  संदिग्ध हालत में बदरपुर की ओर से आ रही डीएल -3 सीबीई -1051 संदेह होने पर, एमपीवी पुलिस कर्मियों ने उसे रोकने के लिए इशारा किया। लेकिन संदिग्ध कार चालक ने अपनी कार की स्पीड और तेज कर दी और दिल्ली ओखला औद्योगिक क्षेत्र, की ओर भागा।
तुरंत मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने उस संदिग्ध कार का पीछा किया। कार चालक ने अपनी कार को बीच रास्ते में रोककर और अपनी कार को छोड़कर मौके से फरार हो गया। और वह भागने में सफल रहा।

मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने कार को देखा तो लॉक पाया। एक सेल्फ कॉल किया गया और थाना ओखला की स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। कार की चाबी की व्यवस्था की गई और कार की जांच पड़ताल करने पर 19 कार्टन बक्से जिसमें 950 क्वाटर अवैध शराब पाई गई दिल्ली के पुलिस स्टेशन ओखला में दिल्ली आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...