Friday 7 August 2020

पुलिस परिवार कल्याण सोसाइटी, की अध्यक्ष श्रीमती प्रतिमा श्रीवास्तव, ने UPSC परीक्षा में सफल उम्मीदवारो को प्लांटर्स और गिफ्ट देकर किया सम्मानित।

8 अगस्त 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: पुलिस परिवार कल्याण सोसाइटी (PFWS) की अध्यक्ष श्रीमती प्रतिमा श्रीवास्तव, UPSC परीक्षा के सफल उम्मीदवारों से मिली जो दिल्ली पुलिस परिवार से हैं।
सुश्री विशाखा यादव (एआईआर 6) सुश्री नवनीत मान (एआईआर 33) सुश्री नताशा माथुर (एआईआर 37) सुश्री गरिमा (एआईआर 459) गौरव कुमार (AIR 475) और कांस्टेबल फिरोज आलम (AIR 645) ने अपनी आश्चर्यजनक सफलता के लिए, PFWS अध्यक्ष श्रीमती प्रतिमा श्रीवास्तव, द्वारा उन्हें प्लांटर्स और गिफ्ट हैम्पर्स के साथ सम्मानित किया।सुश्री विशाखा यादव द्वारका जिले में तैनात एएसआई राज कुमार की बेटी हैं। वह DTU से B.Tech (सॉफ्टवेयर) है और उसके चयन से पहले सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में मैसर्स सिस्को वीबेक्स के लिए काम किया था। सुश्री नवनीत मान के पिता निरीक्षण, सुखदेव सिंह मान सतर्कता यूनिट में तैनात हैं। वह इंदिरा गांधी दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय से बी.टेक (कंप्यूटर साइंस) भी हैं और वर्ष 2018 में उन्होंने UPSC में 501 रैंकिंग प्राप्त की और भारतीय रक्षा खाता सेवा में चयनित हुईं।
सुश्री नताशा माथुर और सुश्री गरिमा दोनों पीटीसी, झारोदा कलां में प्रशिक्षण प्राप्त कर रही हैं। उन्होंने अपनी रैंकिंग में सुधार किया है। सुश्री गरिमा मॉडल टाउन स्थित पीसीआर यूनिट में तैनात एएसआई श्री कृष्ण की बेटी हैं। गौरव कुमार स्वर्गीय इंस्पेक्टर के बेटे हैं। वी.के. सिंह जो कि Addl के रूप में तैनात थे। एसएचओ, सदर बाजार।
कांस्टेबल फिरोज आलम 2010 में दिल्ली पुलिस में शामिल हुए और वर्तमान में सीपीसीआर यूनिट हैदरपुर में तैनात हैं। उन्होंने पुलिस की बैरक में एक ही समय में कड़ी मेहनत और पढ़ाई में उत्कृष्ट प्रदर्शन करके बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।
बातचीत के दौरान,अध्यक्ष PFWS ने रेखांकित किया कि उनकी सफलता न केवल दिल्ली पुलिस के लिए गौरव की बात है, बल्कि दिल्ली पुलिस के वार्डों को भी उनके नक्शेकदम पर चलने के लिए प्रेरित करेगी। अध्यक्ष PFWS ने उनके भविष्य के सभी प्रयासों में सफलता की कामना की।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...