Tuesday 25 August 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने अवैध शराब बरामद कर तस्कर को किया गिरफ्तार।

25 अगस्त 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी पीसीआर स्टाफ ने अवैध शराब तस्कर को पकड़ा। मामला, 24 अगस्त को शाम लगभग सवा छह बजे, के आसपास पीसीआर "प्रखर" मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी एएसआई सतपाल और कांस्टेबल ड्राइवर सुनील दिल्ली के रोहिणी के सेक्टर -34 के पास गश्त कर रहे थे।पीसीआर स्टाफ ने देखा एक संदिग्ध व्यक्ति स्कूटी पर सवार होकर तेजी से आ रहा था। स्कूटी स. एचआर 99 ABXT 8010 में संदिग्ध स्थिति में एक बैग ले जाते हुए देखा।

मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने उसे रुकने का इशारा किया लेकिन स्कूटी सवार ने स्पीड तेज कर दी और भागने की कोशिश की तुरंत पीसीआर स्टाफ ने स्कूटी सवार का पीछा करने के बाद, एमपीवी स्टाफ ने स्कूटी को रोका गया। और नाहर, शाहबाद डेयरी के पास स्कूटी सवार को पकड़ लिया।

जांच करने पर बैग में 200 क्वाटर अवैध शराब पाई गई। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान समुंदर उम्र 18 वर्ष राजेश वीपीओ नर्थन, जिला सोनीपत, हरियाणा के रूप में हुई। पुलिस कर्मियों द्वारा एक सेल्फ कॉल किया गया। स्थानीय पुलिस थाना शाहबाद डेयरी की पुलिस मौके पर पहुंची।

पकड़े गए तस्कर और बरामद अवैध शराब के साथ स्कूटी को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। थाना शाहबाद डेयरी, दिल्ली एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...