Sunday 16 August 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ द्वारा अवैध शराब तस्करों के खिलाफ धर पकड़ जारी।

16 अगस्त 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी पीसीआर स्टाफ ने अवैध शराब तस्कर को पकड़ा।मामला 15 अगस्त को शाम लगभग छ बजे, के करीब पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन के स्टाफ एएसआई ड्राइवर राजबीर सिंह और हैड कांस्टेबल रमेश ड्यूटी के दौरान गश्त पर थे।
जब पीसीआर स्टाफ H.P पेट्रोल पंप, के पास पहुँचे। स्टाफ ने सिंघू बॉर्डर नरेला की ओर एक संदिग्ध तरीके से खड़ी की गई। एक Xcent कार  HR-38W-5487 नम्बर को देखा। शक होने पर एमपीवी स्टाफ ने कार को चेक किया। उक्त कार की तलाशी लेने पर देसी शराब (संतरा मसलदार) की 200 क्वाटर 04 कार्टन अवैध शराब बरामद हुई।
चैकिंग के दौरान कार के चालक को भी पकड़ा गया और उसकी पहचान (1) विजय उम्र 33 वर्ष डीएवी स्कूल, सेक्टर -15, सोनीपत, हरियाणा के रूप में हुई। पुलिस स्टेशन नरेला की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। गिरफ्तार आरोपी व्यक्ति के साथ अवैध शराब और कार स्थानीय पुलिस को सौंप दी गई। इस संबंध में थाना नरेला में दिल्ली एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...