Sunday 19 April 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने लॉकडाउन के दौरान एक आरोपी व्यक्ति को अवैध शराब के साथ किया गिरफ्तार।

19 अप्रैल 2020

नरेन्द्र कुमार
 

नई दिल्ली:डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम से जानकारी प्राप्त के अनुसार 18 अप्रैल 2020 को, लगभग समय 3.25 पर पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी ASI संतराज और हैडकांस्टेबल समय सिंह, दिल्ली मुंडका औद्योगिक क्षेत्र मेट्रो स्टेशन, के पास गश्त कर रहे थे।
पीसीआर स्टाफ ने देखा कि एक स्कूटी संदिग्ध हालत नम्बर DL-12-SG-8697 को पीसीआर मोबाइल स्टाफ ने स्कूटी सवार को रुकने का इशारा किया। PCR एमपीवी स्टाफ को देखते हुए, संदिग्ध स्कूटी सवार ने स्कूटी को और तेज कर दिया। और भागने लगा PCR स्टाफ को शक होने पर, पुलिस कर्मियों ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए। संदिग्ध स्कूटी सवार का पीछा किया।
काफी पीछा करने के बाद पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने संदिग्ध स्कूटी सवार को पकड़ने में कामयाब रहा। पकड़े गए, आरोपी व्यक्ति की पहचान विनोद चौहान उम्र 48 वर्ष के रूप में हुई  K-310, स्वामी दयानंद कॉलोनी तलाशी लेने पर 12 बोतल अवैध शराब (हरियाणा में बनी डबल ब्लू इंग्लिश व्हिस्की) बरामद हुई।  इस संबंध में एक सेल्फ कॉल किया गया। मामला पुलिस स्टेशन मुंडका में पीसीआर वैन के प्रभारी के बयान पर पंजीकृत किया गया था।  स्कूटी के साथ अवैध शराब के आरोपी व्यक्ति को थाना मुंडका की स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...