Friday 10 April 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने एक लुटेरे को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक बटन संचालित चाकू को बरामद किया।

10 अप्रैल 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली:डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, PCR कंट्रोल रूम से मिली जानकारी, घटना 9 अप्रैल 2020 लगभग रात दस बजे, के आसपास गस्त के दौरान PCR मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी एएसआई साहिब सिंह और कांस्टेबल ड्राइवर धीरेंद्र को पीसीआर कॉल मिली लूट के संबंध में,
पीसीआर एमपीवी के स्टाफ तुरंत हरकत में आए और सुनील डेयरी, चंदर विहार के पास घटनास्थल पर पहुंचे। और फोन करने वाले व्यक्ति से मिले उसने बताया कि दो अज्ञात व्यक्तियों ने मोबाइल फोन और 250/ रुपये लूट लिए।  चाकू की नोंक पर और फरार हो गए।  इस पर एमपीवी स्टाफ ने पीड़ित शिकायतकर्ता को PCR  वैन में बिठा लिया और संदिग्ध व्यक्ति के भागने वाले रास्ते में लुटेरों की तलाश शुरू की।  

तलाशी अभियान के दौरान, पीड़ित शिकायतकर्ता ने गिन्नी गुण, चंदर विहार के पास एक संदिग्ध व्यक्ति की ओर इशारा किया।  पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन, को देखते हुए संदिग्ध लुटेरे ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए। एक संक्षिप्त पीछा करने के बाद पीसीआर स्टाफ उसे पकड़ने में कामयाब रहे। हालांकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा।  

आरोपी की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक खिलौना पिस्तौल और एक बटन संचालित चाकू बरामद हुआ।  पकड़े गए लुटेरे की पहचान सागर उर्फ मोनू उम्र 22 वर्ष के रूप में हुई। चंदर विहार, निहाल विहार, दिल्ली। पुलिस स्टेशन निहाल विहार की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची।  खिलौना पिस्तौल और बटन संचालित चाकू के साथ गिरफ्तार अभियुक्तों को उन्हें सौंप दिया गया। मामला थाना निहाल विहार। अभियुक्त सागर उर्फ मोनू पहले चोरी और स्नैचिंग के 8 आपराधिक मामलों में भी शामिल पाया गया है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...