Friday 24 April 2020

लॉकडाउन के दौरान दिल्ली पुलिस पीसीआर के पुलिस कर्मियों ने संदिग्ध कार में से (2976) क्वार्टर के साथ अवैध शराब बरामद की गई।

25 अप्रैल 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, PCR कंट्रोल रूम से मिली जानकारी, 23 अप्रैल 2020 को लगभग रात,11 बजे, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी हैडकांस्टेबल रमेश, कांस्टेबल विकाश और कांस्टेबल ड्राइवर परवीन, दिल्ली झारोदा गाँव, के नाला के पास ड्यूटी के दौरान गश्त कर रही थे।
पीसीआर स्टाफ ने देखा कि एक कार सं DL-3C-AK-3983 झारोदा नाला रोड पर तेज गति से संदिग्ध तरीके से चलती आ रही है। संदेह होने पर, मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने उस संदिग्ध कार को रुकने के लिए संकेत दिया लेकिन संदिग्ध चालक ने यू-टर्न लिया और भागने की कोशिश में अपनी कार को और तेज कर दिया।

मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए। संदिग्ध कार का पीछा किया और उसे रोकने की कोशिश की लेकिन ड्राइवर ने कार को झरोदा गांव के पास छोड़कर और अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों में भागने में कामयाब रहा। मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने परित्यक्त कार की जाँच की और 62 कार्टन में 2976 क्वार्टर अवैध शराब (इम्पैक्ट वाइन) बरामद की गई। मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने एक सेल्फ कॉल किया। पुलिस स्टेशन बाबा हरिदास नगर की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुँची। कार के साथ बरामद अवैध शराब को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। मामला पुलिस स्टेशन बाबा हरिदास नगर में पंजीकृत किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...