Friday 10 April 2020

तीन स्नैचर,दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ की गिरफ्त,में आरोपियों के कब्जे से स्नैच मोबाइल फोन बरामद किये गए।

10 अप्रैल 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, पीसीआर कंट्रोल रूम से जानकार मिली, घटना,10 अप्रैल 2020 की सुबह लगभग पौने पाँच बजे, एएसआई राम प्रसाद, कांस्टेबल कपिल और एएसआई ड्राइवर नरेश कुमार पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने स्नैचिंग के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त की। पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मी तुरंत कार्रवाई करते हुए। और शिव मंदिर, खैरा रोड, दिल्ली के पास घटनास्थल पर पहुंचे। फोन करने वाले व्यक्ति से मिले उसने बताया कि तीन अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आए और उसका मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गए।  इस पर एमपीवी स्टाफ ने पीड़ित शिकायतकर्ता को एमपीवी गाड़ी में बिठा लिया और संदिग्ध लुटेरों की तलाश शुरू की।  तलाशी अभियान के दौरान, शिकायतकर्ता ने सुरेरा ग्राम रोड, दिल्ली के पास आरोपी स्नैचरों की ओर इशारा किया।

पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन को देखते ही स्नैचरों ने भागने की कोशिश की लेकिन काफी पीछा करने के बाद PCR स्टाफ ने मोटरसाइकिल को रोककर उन्हें पकड़ने में सफल रहे। तलाशी लेने पर आरोपियों के कब्जे से मोबाइल फोन भी बरामद हुआ।  पकड़े गए आरोपि स्नैचरों की पहचान (1) निकेश मान आयु 27 वर्ष, न्यू रोशन पुरा, नजफगढ़, दिल्ली (2) विपिन आयु 25 वर्ष न्यू रोशा पुरा, दिल्ली (3) पंकज आयु 23 वर्ष ग्राम पपरावत, नजफगढ़, दिल्ली। के रूप में हुई। पुलिस स्टेशन निहाल विहार की स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मोटरसाइकिल और स्नैच मोबाइल फोन के साथ आरोपी व्यक्तियों को उनके हवाले कर दिया गया। मामला पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...