Wednesday 8 April 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर स्टाफ ने आरोपी के कब्जे से अवैध शराब बरामद कर किया गिरफ्तार।

8 अप्रैल 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली:डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, PCR कंट्रोल रूम से मिली जानकारी, 8 अप्रैल 2020 की लगभग सुबह सवा तीन बजे,के आसपास एएसआई जोगिंदर, हैडकांस्टेबल श्रीपाल और ड्राइवर, अशोक सहित पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी खैरा रोड, नियर ढांसा रोड के पास अपने-अपने इलाके में गश्त कर रहे थे।
पीसीआर स्टाफ ने देखा कि एक व्यक्ति संदिग्ध हालत में भारी बैग लेकर जा रहा है। मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों को देखते ही संदिग्ध व्यक्ति ने भागने की कोशिश की लेकिन थोड़ी देर पीछा करने के बाद, पीसीआर एमपीवी के पुलिस कर्मियों ने आरोपी को पकड़ने में कामयाब रहे।

आरोपी के बैग की जांच करने पर उसमें से अवैध शराब की ऑफिसर चॉइस की 15 बोतलें बरामद हुईं।  गिरफ्तार आरोपि की पहचान अजीत कुमार उम्र 28 वर्ष के रूप में की गई। एम.डी. भट्टा कंपनी, अनाज मंडी, नजफगढ़, दिल्ली। इस दौरान पुलिस स्टेशन बाबा हरिदास नगर की स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। बरामद अवैध शराब के साथ गिरफ्तार आरोपी को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। थाना बाबा हरिदास नगर में मामला दर्ज किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...