Monday 13 April 2020

दिल्ली में लॉकडाउन के दौरान, दिल्ली पुलिस PCR स्टाफ ने दो आरोपी अवैध शराब तस्कर को किया गिरफ्तार। स्कूटी से अवैध शराब बरामद।

13 अप्रैल 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, PCR कंट्रोल रूम से मिली जानकारी, दो आरोपी अवैध शराब तस्करों को पकड़ा गया। पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी एएसआई सतपाल, कांस्टेबल प्रदीप,और कांस्टेबल ड्राइवर परमोद नांगलोई बस डिपो, दिल्ली के पास ड्यूटी पर मौजूद थे।
स्टाफ ने देखा एक स्कूटी नंबर डीएल 8 एस बीडब्ल्यू 9298 को संदिग्ध हालत में एक अलग तरीके से मुँह पर कपड़े ढके वाले सवार व्यक्ति द्वारा देखा। सतर्क पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने स्कूटी सवार को रुकने का इशारा किया।  लेकिन पीसीआर एमपीवी स्टाफ को देखते ही, संदिग्ध व्यक्ति स्कूटी सवार ने तेजी से भागने की कोशिश की।

पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ को शक हुआ और तुरन्त कार्रवाई में जुट गए और संदिग्ध स्कूटी का पीछा करना शुरू कर दिया। काफी पीछा करने के बाद, पीसीआर एमपीवी के पुलिस कर्मियों ने उक्त स्कूटी को रोकने में कामयाब रहे।  ओर पीसीआर एमपीवी स्टाफ ने आरोपी व्यक्तियों को धरदबोचा। पकड़े गए आरोपी व्यक्तियों की पहचान (1) रविंदर शर्मा उम्र 40 वर्ष रोहिणी, दिल्ली और (2) अभिषेक उम्र 24 वर्ष रानी बाग, शकूर बस्ती, दिल्ली के रूप में की गई। स्कूटी की जांच करने पर उनके बैग से 90 क्वाटर अवैध शराब बरामद हुई।

मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने एक सेल्फ कॉल किया।  घटनास्थल पर पुलिस स्टेशन पच्छिम विहार वेस्ट की स्थानीय पुलिस पहुंची। स्कूटी के साथ अवैध शराब बरामद करने के साथ ही आरोपियों को उनके हवाले कर दिया गया।  इस संबंध में पीसीआर वैन के प्रभारी के बयान पर पुलिस थाना पश्चिम विहार में मामला दर्ज किया गया।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...