Thursday 16 April 2020

दिल्ली पुलिस पीसीआर के पुलिस कर्मियों ने स्कूटी से अवैध शराब बरामद की।

16 अप्रैल 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा PCR, कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के तहत 15 अप्रैल 2020 को लगभग दोपहर 1:30 बजे,PCR  मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिसकर्मी हैडकांस्टेबल नरेंद्र, कांस्टेबल राकेश और कांस्टेबल ड्राइवर योगेंदर औचंदी बॉर्डर, दिल्ली के पास गश्त कर रहे थे।
उन्होंने संदिग्ध हालत में बिना नंबर प्लेट की स्कूटी पर दो व्यक्तियों को देखा। PCR स्टाफ ने स्कूटी सवार को रुकने का इशारा किया। पीसीआर एमपीवी स्टाफ को देखते हुए, संदिग्ध स्कूटी सवार ने स्कूटी को और तेज कर दिया और भागने लगे। शक होने पर,मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए संदिग्ध स्कूटी का पीछा किया।

गहन पीछा करने के बाद एमपीवी स्टाफ ने स्कूटी को रोकने में कामयाब रहे। संदिग्ध स्कूटी सवार ने खुद घिरता देख आरोपी स्कूटी छोड़कर और खेतों में भागने में कामयाब रहा। स्कूटी की तलाशी लेने पर 195 क्वार्टर अवैध शराब से भरे दो प्लास्टिक बैग बरामद हुए। स्टाफ ने एक सेल्फ कॉल किया गया। थाना बवाना की स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची।  स्कूटी के साथ बरामद अवैध शराब थाना बवाना की स्थानीय पुलिस को सौंप दी गई। प्रभारी पीसीआर वैन के बयान पर पुलिस स्टेशन बवाना में  मामला दर्ज किया गया था।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...