Thursday 2 April 2020

दिल्ली पुलिस PCR मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ ने संकट के समय 38 महिलाओं को प्रसव पीड़ा और 2 रोगियों को अस्पतालों में स्थानांतरित करके किया सरहानीय कार्य।

3 अप्रैल 2020

नरेन्द्र कुमार


नई दिल्ली: डीसीपी शरत कुमार सिन्हा, PCR कंट्रोल रूम से मिली जानकारी, COVID-19 लॉकडाउन के बीच, PCR मोबाइल पेट्रोल वैन के पुलिस कर्मियों ने कई लोगों को मुसीबत के समय अस्पतालों में स्थानांतरित किया गया। जिन्हें आपातकालीन अस्पताल में भर्ती की आवश्यकता थी। यानी महिलाओं में प्रसव पीड़ा, दिल के दौरे के रोगी या किसी अन्य गंभीर जीवन की खतरनाक बीमारी, पिछले 48 घंटों के दौरान, PCR मोबाइल पेट्रोल वैन के स्टाफ द्वारा पूरे दिल्ली के विभिन्न अस्पतालों में 38 से अधिक महिलाओं को प्रसव पीड़ा के रूप में स्थानांतरित किया गया।
और इसके अलावा दिल का दौरा पड़ने के एक मरीज और कैंसर से पीड़ित एक लड़के को आपातकालीन अस्पताल में स्थानांतरित करके मानवीय चेहरा प्रस्तुत कर पीसीआर वैन के स्टाफ ने अपने कर्तव्य का पालन किया। 

प्रसव पीड़ा के बारे में दक्षिण पूर्व से 11 मामले, बाहरी से 10, दक्षिण से 5, पूर्व से 6, सेंटर से 2 और द्वारका से 4 मामले दर्ज किए गए और उन्हें अस्पतालों में स्थानांतरित किया गया। उपरोक्त विशेष कार्य PCR मोबाइल पेट्रोल वैन द्वारा किए गए हैं।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...