Wednesday 4 December 2019

पीसीआर "प्रखर"मोबाइल पैट्रोल वैन MPV के स्टाफ ने अवैध शराब तस्कर के आरोपी व्यक्ति को किया गिरफ्तार

4 नवंबर 2019

सीनियर फोटोग्राफर एवं रिपोर्टर
नरेन्द्र कुमार

नई दिल्ली: पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन स्टाफ द्वारा एक आरोपी शराब तस्कर को किया । गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से 144 क्वार्टर बरामद किए गए ।
नई दिल्ली । यह घटना, 3 दिसम्बर 2019 की सुबह लगभग 7 बजे, पीसीआर मोबाइल पेट्रोल वैन "प्रखर" के स्टाफ जिसमें हैडकांस्टेबल आज़ाद, कांस्टेबल बलजीत और कांस्टेबल   ड्राइवर अनिल, मुख्य बस स्टैंड अदिति कॉलेज, बवाना में अपनी ड्यूटी पर मौजूद थे। पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन पुलिस कर्मियों ने देखा कि एक व्यक्ति संदिग्ध हालत में सिर और हाथ में दो भारी बैग  लेकर आ रहा था।

शक के आधार पर स्टाफ ने उस संदिग्ध व्यक्ति को रोका और पकड़े गए व्यक्ति के बैग की जांच की। तलाशी लेने पर बैग में से हरियाणा में बिक्री के लिए निर्मित अवैध शराब इंपीरियल ब्लू  के 144 क्वार्टर बरामद हुए। पकड़े गए आरोपी की पहचान गोविंद उम्र 18 वर्ष निवासी जिला  बदायूं, उ.प्र,के रूप में हुई। पीसीआर मोबाइल पैट्रोल वैन स्टाफ ने एक सेल्फ कॉल किया।  आरोपी और बरामद अवैध शराब को दिल्ली के पुलिस स्टेशन बवाना की स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया।
डीसीपी शरत कुमार सिन्हा,ने जानकारी देते हुए बताया इस संबंध में मामला पुलिस स्टेशन बवाना में दर्ज किया गया है। PCR मोबाइल पैट्रोल वैन पुलिस कर्मियों ने सतर्कता दिखाते हुए एक आरोपी शराब तस्कर सहित 144 क्वाटर अवैध शराब बरामद की है।

No comments:

Post a Comment

थाना साउथ रोहिणी के स्टाफ ने चोरी की स्कूटी और चाकू सहित अपराधी को धर दबोचा।

07 अगस्त 2022 नरेन्द्र कुमार नई दिल्ली:15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए दक्षिण रोहिणी क्षेत्र में सड़क अपराध को रोकने के लिए, एसीपी अर्जुन सिं...